महाराष्ट्र मुंबई के कांदीवाली स्थित गंगा नगर में बॉलीवुड के मशहूर कमेडियन सुनील पॉल और अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत ने RNA स्‍टूडियो का भव्‍य उद्घाटन फीता काट कर किया। इस मौके पर बॉलीवुड , मराठी और भोजपुरी इंडस्‍ट्री से जुड़े कई कलाकार मौजूद रहे। जैसे के के गोस्वामी ,इन्द्राणी तालुडेर,अलिसा अली खान ,पुष्प वर्मा,संजय भूषण पटियाला ,सुशील सिंह ,एन आर घिमरे ,प्रिंस अब्दुल सिद्दीकी इस अवसर पर सुनील पॉल ने RNA स्‍टूडियो के ऑनर को बधाई देते हुए कहा कि लॉकडाउन के बाद सिनेमा इंडस्‍ट्री में सुधार आया है। फिल्‍मी गलियारे की दिनचर्या काफी बेहतर हुई है। लगातार फिल्‍में बननी शुरू हो गई हैं। इससे फिल्‍मों का व्‍यापार भी बढ़ रहा है। इस स्‍टूडियो की उद्घाटन इस बात की गवाही है। इस स्टूडियो को अपने हाथो से सजाने वाले आर्ट निर्देशक ,प्रिंस अब्दुल सिद्दीकी को खास कर बधाई के पात्र है जिन्होंने इतना अच्छा अदालत और पुलिस चौकी का सेट डिजायन किया है ! सभी फिल्म और टीवी धारावाहिको के निर्माताओ के लिए एक साल तक यह स्टूडियो सबसे सस्ता दर पर अदालत और पुलिस चौकी का सेट दिया जायेगा !

अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत कहा कि हमारे देश में फिल्‍म उद्योग एक बड़ा उद्योग है, जो बड़े संख्‍या में लोगों को रोजगार देता है और कलाकारों को एक मंच देता है, जहां से वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन दुनिया के सामने कर सकें। इसलिए आज कई फिल्‍म स्‍टूडियो हैं और उनमें से यह एक नया RNA स्‍टूडियो भी बनकर तैयार है। हम इसके ऑनर को इस शानदार पहल की शुरूआत के लिए बहुत सारी बधाई एवं शुभकामनाएं देते हैं और ईश्‍वर से कामना करते हैं कि यह दिन दुनी रात चौगुनी फूले फले।

RNA स्टूडियो के उद्घटान मौके पर सभी अतिथियों का स्वागत आर्ट निर्देशक प्रिंस अब्दुल सिद्दीकी ने मोमेंटो और पुष्प गुच्छ दे कर स्वागत किया !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »