राष्ट्रीय गौ सेवा संघ उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में सिसवा बाजार जिला महाराजगंज में आज 51000 दीपों का दीपोत्सव पूरे धूमधाम से मनाया गया आयोजन में राष्ट्रीय गौ सेवा संघ के प्रदेश संगठन मंत्री श्रीमान अनुराग पाठक  एवं मुख्य अतिथि के रूप में सिसवा विधानसभा के प्रत्याशी धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू जी उपस्थित रहे.


कार्यक्रम में गौ कथा भव्य तरीके से कराया गया. गाय माता को अंग वस्त्र दान दिया गया तथा दीपोत्सव स्थानीय लोगों और राष्ट्रीय गौ सेवा संघ के प्रदेश संगठन मंत्री श्रीमान अनुराग पाठक द्वारा किया गया.

प्रदेश संगठन मंत्री श्रीमान अनुराग पाठक जी साथ में धीरेंद्र प्रताप सिंह जी
 51000 दीपों का दीपोत्सव राष्ट्रीय गौ सेवा संघ के द्वारा किया गया

कार्यक्रम की अध्यक्षता उत्तर प्प्रदेश संगठन मंत्री श्रीमान अनुराग पाठक जी द्वारा किया गया एवं सन्देश दिया गया की राम और कृष्ण गाय माता के लिए जन्म लेते हैं बचपन में गाय माता का दूध पी के लोग बड़े होते हैं उसका कर्ज नहीं निकाल पा रहे हैं. इसलिए लोगो से आह्ववान करता हूँ की लोग संगठन के साथ जुड़े और गौ अभियान को सफल बनाये .

क्षेत्रीय संगठन मंत्री अरविंद कुमार पांडे जी ने कहा कि लोगों ने गौ सालों में जाना बंद कर दिया जिसकी वजह से गौशाला में जो सहायता सामाजिक स्तर पर मिलती थी उसमें कमी आई और गौशाला बदहाल स्थिति में जाने के विवश हो गई.

अरविंद विश्वकर्मा उत्तर प्रदेश आईटी प्रमुख जी ने कहा कि गाय के सामाजिक स्तर पर सहयोग के लिए लोगों को 1 किलो भूसे का दाम ही गौशाला में जाकर देना चाहिए जिससे कि गौशाला संचालकों का हौसला बड़े और वह गाय के लिए अच्छा कार्य करें

 

राष्ट्रीय गौ सेवा संघ के तत्वाधान में हुए इस कार्यक्रम में पदाधिकारी गण मौजूद रहे जिसमें मुख्य रूप से श्रीमान अनुराग पाठक (उत्तरप्रदेश संघटन मंत्री ), अरविन्द विश्वकर्मा आईटी प्रमुख (उत्तर प्रदेश), अरविन्द पाण्डेय, क्षेत्रीय मंडल अध्यक्ष, आशीष मल्ल , जिला अध्यक्ष महराजगंज, दुर्गेश श्रीवास्तव महाराजगंज संगठन मंत्री, मुकेश कुशवाहा जी सिसवा बाजार नगर अध्यक्ष जी  सौरभ चन्दन एवं अन्य उपस्थित रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed

Language »