भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्लू की दु‍ल्‍हनिया कौन होगी, यह सवाल आज इंडस्‍ट्री में चर्चा में है, जबकि उनके लिए एक – दो नहीं सात खूबसूरत लड़कियां हैं दावेदार। मामला फिल्‍मी है। दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बाद अब कल्‍लू के नाम पर एक फिल्‍म बन रही है, जिसका नाम है ‘कल्लू की दुल्हनिया’। इसकी शूटिंग यूपी के कुशीनगर पडरौना में शुरू हो गई है। इसको लेकर कल्‍लू बेहद खुश हैं।

7 हिरोइनों के साथ कल्‍लू ने शुरू की मुकेश गुप्ता कृत फिल्‍म ‘कल्लू की दुल्हनिया’ की शूटिंग
7 हिरोइनों के साथ कल्‍लू ने शुरू की मुकेश गुप्ता कृत फिल्‍म ‘कल्लू की दुल्हनिया’ की शूटिंग

कल्‍लू ने कहा कि फिल्‍म ‘कल्लू की दुल्हनिया’ बेहद मजेदार है। जबकि चंदन उपाध्‍याय इसके निर्देशक हैं। आज से इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्‍म में कई अलग – अलग चीजें दर्शकों को देखने को मिलेंगी। फिल्‍म पारिवारिक कमर्सियल है, इसमें दर्शक खूब हंसेंगे और फिल्‍म का भरपूर मनोरंजन लेंगे। मेरी भूमिका भी फिल्‍म में महत्‍वपूर्ण है। इसके बारे में अभी मैं बताउंगा नहीं। आपको इसके लिए फिल्‍म देखनी होगी। मगर इतना विश्‍वास दिलाता हूं कि यह फिल्‍म आपको एक अनोखे मनोरंजन की दुनिया में ले जाने वाली हैँ.

कल्लू की दुल्हनिया- ज़ोया खान एक्सक्लूसिव इंटरव्यू भोजपुरी-

कल्‍लू ने 7 हिरोइनों के सवाल पर कहा कि फिल्‍म ‘कल्लू की दुल्हनिया’ में मेरी दुल्‍हनिया खोजी जा रही है, जिनमें 7 फाइनल हुए हैं। उनमें से मुझे एक को चुनना है। वो कौन होगी और उसकी स्‍टोरी क्‍या है। इसके लिए थोड़ा इंतजार करिये। अभी फिल्‍म की शूटिंग शुरू हुई है। नये साल में यह संभवत: रिलीज भी होगी। आपको बता दें कि मुकेश गुप्ता कृत आई एल गुप्ता फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म के संगीतकार ओम झा ने तईयार किया हैं। ‘कल्लू की दुल्हनिया’ में अरविन्द अकेला कल्लू के साथ निधि झा, पूनम दूबे, ज़ोया खान, मणि भट्टाचार्य, सोनालिका प्रसाद,रक्षा गुप्ता,अहाना भारद्वाज, बृजेश त्रिपाठी, संजय पांडेय, संजय वर्मा ,मनोज दीवेदी ,जे नीलम और किरण यादव जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला और डीओपी देवेन्द्र तिवारी हैं।

Language »