मौजूदा दौर में किसी भी वीडियो के सक्‍सेस का थर्मामीटर डिजिटल वर्ल्‍ड में मिलने वाला व्‍यूज है, जहां भोजपुरी सुपर स्‍टार राकेश मिश्रा का गाना ‘ए राजा जाई न बहरिया’ 200 मिलियन (193,019,633) के रिकॉर्ड आंकड़े को छूने वाला है। गाना के 200 मिलियन क्‍लब में शामिल होने से पहले राकेश मिश्रा ने कहा कि 1000 से शुरू हुई कहानी 200 मिलियन पार पहुंचने वाली है तो इसका श्रेय यूपी, बिहार, हिंदुस्‍तान और हिंदुस्‍तान के बाहर आप सबों को जाता है। हमने तो बतौर सिंगर, रायटर, एक्‍टर, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर, कंपनी के तौर पर एक गाना सबों के सामने रखा, बांकी आपका प्‍यार और समर्थन मिला। यह मेरे लिए भावुक पल है। ये कभी कम मत करियेगा।

‘ए राजा जाई न बहरिया’

200 मिलियन के रिकॉर्ड आंकड़े को छूने वाला है राकेश मिश्रा का गाना ‘ए राजा जाई न बहरिया’

उन्‍होंने कहा कि पार्ट 2 का भी जलवा है। इस गाने को 3 दिनों 34 मिलियन व्‍यूज मिल चुका है। इस वर्जन में मैंने एक रिस्की लिया और गाने को पारिवारिक बनाया। इस गाने को भी बड़े स्‍क्रीन पर चला दीजिये परिवार के सामने कहीं इसको रोकने की जरूरत नहीं है। उन्‍होंने कहा कि जैसा माहौल होगा, हम वैसा ही गाना लेकर आयेंगे। हम उनके हिसाब से चलेंगे। साथ ही उनसे रिक्‍वेस्‍ट भी करेंगे कि हम जब पारिवारिक गाने लेकर आते हैं, तो उनको परिवार के साथ भी सुनिये। हम हर विधा में गीत – संगीत लेकर आयेंगे।

‘ए राजा जाई न बहरिया’

राकेश ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘तेवर’ को लेकर भी चर्चा की और कहा कि एक कलाकार के नाते यह फ़िल्म मेरे दिल के करीब है। नाम से ही जाहिर होता है कि यह एक्शन फिल्म है। इसलिए मैं कह सकता हूँ कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब चलेगी। रही बात फ़िल्म की तो ये सामाजिक फ़िल्म है, जिसे सब लोग एक साथ मिलकर सिनेमाघरों में देख पाएंगे।

2021का सुपर हिट गीत- पियवा गोदी खेलावेला– Monu Sawariya – Piyava Godi Khelabela ||

दिनेशलाल यादव निरहुआ की पहली शार्ट फ़िल्म ‘भारत’ हुई रिलीज, निरहुआ बोले -अनेकता में एकता हमारी पहचान

This error message is only visible to WordPress admins

Error 400: API key not valid. Please pass a valid API key..

Domain code: global
Reason code: badRequest

https://www.instamojo.com/@arvind_niit2008/
Language »