राजा तनी जाई ना बहरिया गाने से लॉक डाउन 1.0 के दौरान वायरल हुई सिंगर एक्टर राकेश मिश्रा की शादी 1 दिसंबर 2021 को है। राकेश मिश्रा की शादी बोधगया के संबोधि रिसोर्ट में सम्पन्न होगी , जिसमें भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के दिग्गज सितारे उन्हें बधाई, शुभकामनाएं और आशीर्वाद देने जुटेंगे। ये जानकारी आज उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी।

संजय ने बताया कि राकेश मिश्रा, बीडीएस डॉ श्वेता मिश्रा (पूजा) के साथ 1 दिसंबर को परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। इसकी तैयारी जोर शोर से चल रही है। उनका वैवाहिक कार्यक्रम 28 नवम्बर को तिलकोत्सव और प्रीति भोज के साथ शुरू हो जाएगा। इसके बाद 30 नवम्बर को हल्दी कलश और घृतढारि होगा। फिर 1 दिसम्बर को उनकी शादी होगी, जिसके लिए भोजपुरी इंडस्ट्री के तमाम कलाकारों, निर्माता – निर्देशकों और इंडस्ट्री से जुड़े अन्य लोगों को कार्ड भेजे जा रहे हैं। इसके अलावा अन्य तैयारियां भी काफी जोर शोर से चल रही हैं।

उन्होंने बताया कि राकेश मिश्रा की सगाई बीते दिनों गया में ही हुई थी। कोविड गाइडलाइंस के अनुरूप यह एक पारिवारिक समारोह था, जिसमें सिर्फ दोनों परिवार के करीबी लोग ही शामिल थे, लेकिन अब उनकी शादी बेहद धूमधाम से होने वाली है। इसका इंतजार उनके फैंस को भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »