भोजपुरी फ़िल्म ‘साढू जी नमस्ते’ को लेकर भोजपुरी अभिनेत्री माही खान बेहद एक्‍साइटेड हैं। माही खान ने बताया कि फ़िल्म ‘साढू जी नमस्ते’ एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्‍म है। इस फिल्‍म में मेरा किरदार बेहद मजेदार है और मैंने इसके लिए बेहद मेहनत भी की है। फिल्‍म के टायटल से ही फिल्‍म के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है। हमने फिल्‍म की शूटिंग दलसिंहसराय और वैशाली की है, जिसका अनुभव यादगार है।

उन्‍होंने कहा कि‍ इस फिल्‍म के निर्देशक रंजीत महापात्रा हैं। उनके साथ काम करके खूब मजा आया। वे कलाकारों के साथ सेट पर बेहद सहज और सरल हैं। वहीं फिल्‍म के निर्माता सुबीर कुमार और यशवंत कुमार का सपोर्ट भी सबों के लिए ऊर्जान्वित करने वाला रहा। तब जाकर हमने एक अच्‍छी फिल्‍म तैयार की है। इसका ट्रेलर जल्‍द ही आयेगा। दर्शकों के साथ हमें भी फिल्‍म के ट्रेलर का इंतजार है। उन्‍होंने कहा कि हमारी फ़िल्म दर्शकों को खूब गुदगुदाएगी। फ़िल्म काफी दिलचस्प है।

आपको बता दें कि अनुराग मूवीज प्रस्तुत और सुयश स्पेक्टेकल प्रा. लि.के सहयोग से भोजपुरी फ़िल्म ‘साढू जी नमस्ते’ के सह निर्देशक- मृत्युंजय यादव, सत्यप्रकाश, विश्वजीत विश्वा हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाल हैं। सुधीर कमल,प्रियरंजन,सुजीत सुगना, नीलम नीलू, रत्नेश बरनवाल, अनीता सिंह, प्रदीप शर्मा, सुजीत सर्थक,राजेश जी, कुमार प्रीतम फ़िल्म में मुख्य भूमिका में हैं। जबकि फ़िल्म का कथा/पठकथा/संवाद पप्पू प्रीतम का है। कार्यकारी निर्माता बबली चंद्रा हैं। गीत श्याम देहाती,संतोष उतपाती एवम सतेंद्र स्वामी का है और संगीत रजनीश मिश्रा का। .

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »