अवार्ड विनिंग फ़िल्म जिहाद, बैंडिट शकुंतला फेम फिल्ममेकर हैदर काजमी की अपकमिंग फिल्म ‘चूहिया’ की शूटिंग आज पूरी हो गई। 30 जनवरी से शुरू हुई फिल्‍म की शूटिंग जहानाबाद के काको पाली फ़िल्म सिटी में जोर – शोर से चल रही थी। ‘चूहिया’ भारत में एजुकेशन सिस्‍टम, कास्‍ट सिस्‍टम और जेंडर इनइक्‍वालिटी जैसे मुद्दों पर आधारित एक सवंदेनशील फिल्‍म है। कि फ़िल्म ‘चूहिया’ की केंद्रीय भूमिका में अनुपमा प्रकाश हैं, जो ‘चूहिया’ के किरदार में नज़र आएंगी।

‘चूहिया’ की शूटिंग पूरी होने के बाद निर्देशक व एक्‍टर हैदर काजमी ने बताया कि हम अब इस फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में लग जायेंगे। फिल्‍म पहले वर्ल्‍ड वाइड सिने फेस्‍ट में रिलीज होगी। उसके बाद हम इसे ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर भी रिलीज करेंगे। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की शूटिंग के दौरान जहानाबाद में लोगों का बहुत सपोर्ट मिला। अब जहानाबाद का सूरतेहाल बदल गया। यहाँ के लोग भी विकास चाहते हैं और इसके लिए वे शिक्षत भी हो रहे हैं।

हैदर काजमी की हिंदी फीचर फिल्‍म ‘चूहिया’ की शूटिंग समाप्‍त

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘चूहिया’ की केंद्रीय भूमिका में अनुपमा प्रकाश हैं, जो ‘चूहिया’ के किरदार में नज़र आएंगी। इसके अलावा अभिनेता ओमकार दास मानिकपुरी, अनिल यादव, अरूण कुमार, अक्षय वर्मा, अली खान, शर्मिला डे, सौरभ कुमार, अहद काजमी मुख्‍य भूमिका में हैं। फ़िल्म के प्रोड्यूसर अनिस काजमी और डायरेक्‍टर हैदर काजमी हैं। फिल्‍म को को–प्रोड्यूस प्रीति राव कृष्‍णा ने किया है। फिल्‍म में म्‍यूजिक अमन के श्‍लोक का है।इस फिल्म के लेखक मनोज पांडे हैं.

This error message is only visible to WordPress admins

Error 400: API key not valid. Please pass a valid API key..

Domain code: global
Reason code: badRequest

Language »