हुई बिराज भट्ट और रक्षा गुप्ता की भोजपुरी फ़िल्म 'वध' की शूटिंग

नवरात्र के समय महासप्‍तमी के अवसर पर आज से बिराज भट्ट और रक्षा गुप्ता स्टारर फ़िल्म ‘वध’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्‍म की शूटिंग यूपी के भदोही और मिर्जापुर जिले में हो रही है। इसको लेकर फिल्‍म के सभी कलाकार पहले शॉट से उत्‍साहित हैं। फिल्‍म ‘वध’ का निर्माण शिवम बरनवाल अभिषेक शुक्ला और हष॔ तिवारी कर रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि यह फिल्‍म बेहद रोचक होने वाली है। आज सेट पर पहले दिन इसकी झलक भी मिली। सभी कलाकार फिल्‍म में अपना हंड्रेड परसेंट देने को तैयार हैं।

हुई बिराज भट्ट और रक्षा गुप्ता की भोजपुरी फ़िल्म 'वध' की शूटिंग
हुई बिराज भट्ट और रक्षा गुप्ता की भोजपुरी फ़िल्म ‘वध’ की शूटिंग

उन्‍होंने कहा कि ‘वध’ एक बेहतरीन कहानी वाली फिल्म है। इसका अप्रोच काफी आधुनिक होगा। हमने फ़िल्म के प्री प्रोडक्शन का काम पूरी तरह से कम्प्लीट कर लिया है और अब इसे शूट कर रहे हैं। हम अपनी फिल्म की शूटिंग माता रानी के आगमन के दौरान कर रहे हैं। देवी दुर्गा ने भी मानवता के लिए असुरों का वध किया था। हम भी अपनी फ़िल्म के जरिये बुराईयों का वध करने का संदेश देने वाले हैं। उन्होंने बताया कि फ़िल्म वध की कहानी सोम भूषण श्रीवास्तव ने लिखी है। सोम भूषण श्रीवास्तव ही फ़िल्म को निर्देशित कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि वध में बिराज भट्ट और रक्षा गुप्ता की केमेस्ट्री काफी बेहतरीन होने वाली है। उनके अलावा फ़िल्म में ग्लोरी मोहन्ता, गौरी शंकर, राखी जायसवाल, सोनू पांडेय, शौर्य बरनवाल और संजू सोलंकी मुख्य भूमिका में होंगे। म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद, डीओपी जहांगीर, पीआरओ संजय भूषण पटियाला और एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed

Language »