सुब्बाराव फिल्‍म शिवा का सूर्या

मशहूर निर्देशक सुब्बाराव गोसांग की पहचान इंडस्‍ट्री में उनके अनोखे कंसेप्‍ट पर बनी फिल्‍मों को लेकर है। अभी हाल ही में उन्‍होंने एक बार से नये अंदाज में एक फिल्‍म का निर्माण किया है, जिसकी एडिटिंग अब शुरू हो चुकी हैं। हालांकि फिल्‍म की जब शूटिंग चल रही थी, तब तक इस फिल्‍म का नाम डिसाइड नहीं हुआ था। मगर सुब्बाराव गोसांग ने एडिट से पहले अपनी फिल्‍म का टायटल फाइनल कर लिया है और फिल्‍म का नाम है – ‘शिवा का सूर्या’।

फिल्‍म ‘शिवा का सूर्या’ का निर्माण श्री गौरी प्रोडक्शन कर रही है। इस फिल्‍म को लेकर इंडस्‍ट्री में खूब चर्चे हैं। खुद सुब्‍बाराव बताते हैं कि ‘शिवा का सूर्या’ एक नये अंदाज की फिल्‍म है। इसमें एक्‍शन, इमोशन, म्‍यूजिक और डॉयलॉग फिल्‍म की भव्‍यता में निखार लाता है। हमने फिल्‍म को बहुत सलीके से कैमरे में कैद किया है, जिसे अब हम टाइमलान पर लेकर आ गए है। उम्‍मीद है जल्‍द ही हम फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज करेंगे।

फिल्‍म ‘शिवा का सूर्या’ में साउथ के चर्चित अभिनेता शिव शंकर और भोजपुरी

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘शिवा का सूर्या’ में साउथ के चर्चित अभिनेता शिव शंकर और भोजपुरी की लोकप्रिय अभिनेत्री पाखी हेगड़े के साथ निसार खान, प्रीति शुक्ला, देव सिंह, मंटू लाल, हैरी जोशी, नीलम, संजीव वर्मा, और बबिता लीड रोल में हैं। फ़िल्म के निर्माता गन्ता श्रीनिवास राव और कोल्लीपुर श्रीनिवास हैं। निर्देशक सुब्बाराव गोसांग हैं। फिल्‍म में म्यूजिक ओम झा का और आर्ट शेरा का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला और डीओपी प्रकाश हैं।

Language »