भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू ने आज अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘प्यार का देवता’ की डबिंग पूरी कर ली है। उनके साथ – साथ फिल्‍म की पूरी कास्‍ट की भी डबिंग पूरी हो चुकी है। फिल्‍म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन अंतिम फेज में हैं। इसलिए यह फिल्‍म जल्‍द ही रिलीज होगी। ये कहना है अरविंद अकेला कल्‍लू का। कल्‍लू ने कहा कि ‘प्यार का देवता’ एक शानदार फिल्‍म है, जिसे सबों को एक बार जरूर देखना चाहिए। फिल्‍म सामाजिक मापदंडों और संस्‍कारों वाली है, जिसे लोग पूरे परिवार के साथ देख सकेंगे।

कल्‍लू ने कहा कि कोरोना की वजह से फिल्‍म थोड़ी लेट हुई, लेकिन कोई बात नहीं। हमने एक अच्‍छी फिल्‍म बनाने की भरपूर कोशिश की है। फिल्‍म की पटकथा से लेकर संवाद और गाने आपको खूब पसंद आने वाले हैं। इस फिल्‍म की पूरी टीम बेहद अच्‍छी थी, जिसके साथ काम करने में खूब मजा आया। अब हमने जब फिल्‍म की डबिंग पूरी कर ली है, तो हम सभी फिल्‍म के रिलीज को लेकर एक्‍साइटेड हैं। मुझे उम्‍मीद है कि हमारे दर्शक हमें प्‍यार और दुलार जरूर देंगे।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘प्यार का देवता’ का निर्माण साई श्रीनगर बैनर तले हुआ है। फिल्‍म में अरविंद अकेला कल्‍लू और यामिनी सिंह के साथ समर्थ चतुर्वेदी, सपना सिंह, देव सिंह, कृष्ण कुमार और नूर तौबा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार सिंह हैं। निर्देशक फैजल रियाज हैं। फ़िल्म की कहानी संजय राय ने लिखी है और म्यूजिक ओम झा का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। आर्ट महेंद्र सिंह, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, एक्शन दिनेश यादव, डीओपी अयूब अली खान और प्रोडक्शन हेड शाहनवाज़ हुसैन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »