आयुष फिल्‍म इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाले भोजपुरी फिल्‍म ‘घर आंगन’ की शूटिंग इन दिनों बिहार के सासाराम में जोर – शोर से हो रही है। यह एक पारिवारिक फिल्‍म है, जिसमें सिंगर – एक्‍टर दीपक दिलदार मुख्‍य भूमिका में हैं। वे इस फिल्‍म को लेकर बेहद खुश हैं और सेट की कुछ तस्‍वीरें भी उन्‍होंने सोशल मीडिया में जारी करते हुए कहा कि ‘घर आंगन’ सही मायने में संस्‍कारों वाली फिल्‍म है। यह सभी दर्शकों को ध्‍यान में रखकर बनाया जा रहा है। इस फिल्‍म में अश्‍लीलता जैसा कुछ भी नहीं है। फिल्‍म कमर्सियल जरूर है।

सासाराम में हो रही अभिनेता दीपक दिलदार की फिल्‍म ‘घर आंगन’ की शूटिंग

दीपक दिलदार ने कहा कि फिल्‍म ‘घर आंगन’ में मेरा किरदार बेहद खास है। इसके लिए मैंने खूब तैयारियां भी की हैं। अब मैं सेट पर अपना हंड्रेड परसेंट दे रहा हूं। मैं अपने चाहने वालों और भोजपुरी के दर्शकों से यही कहूंगा कि ‘घर आंगन’ जब भी रिलीज हो, तब आप सिनेमाघरों में सपरिचार जायें और फिल्‍म देखें। अपनी राय दें। हम आपसे वादा करते हैं कि आगे भी हम अच्‍छी और बेहतर फिल्‍में लेकर आते रहेंगे।

बताते चलें कि फिल्‍म ‘घर आंगन’ के निर्माता बजरंग कुमार बागी और आनंद कुमार गिरी हैं। फिल्‍म के निर्देशक नवजोत पोद्दार हैं। डीओपी सनी शर्मा हैं। लिरिक्‍स बजरंग कुमार बागी और म्‍यूजिक अमन श्लोक का है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में दीपक दिलदार के साथ विमल पांडेय, प्रिया झा, माही सागर, अनूप अरोड़ा, पुष्‍पा देवी और उदय सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। एक्‍शन रिबेल बौयज और कोरियोग्राफी सतीश सिंह का है ।

Language »