अभिनेता सत्‍येंद्र सिंह राजपूत और लूलिया गर्ल निधि झा स्‍टारर एक्‍शन भोजपुरी ‘भूचाल’ का फर्स्‍ट लुक आउट हो गया। फिल्‍म का पोस्‍टर बेहद आकर्षक है। इसको देखकर साफ लगता है कि फिल्‍म में भरपूर एक्‍शन देखने को मिलने वाला है। यही वजह है कि अब फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक सोशल मीडिया में खूब वायरल भी होने लगा है। भोजपुरी के दर्शकों में इस फिल्‍म के पोस्‍टर को देखने के बाद उत्‍सुकता बढ़ गई है। यह फिल्‍म जल्‍द ही रिलीज होगी। ये कहना है फिल्‍म निर्देशक राजू चौहान का। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग शानदार रही है और फिल्‍म बनी भी मजेदार है। हम जल्‍द ही फिल्‍म का ट्रेलर जारी करेंगे और फिल्‍म के रिलीज की तारीख भी बतायेंगे।

वहीं, फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक पर अभिनेता सत्‍येंद्र सिंह राजपूत ने कहा कि ‘भूचाल’ को लेकर हम सभी एक्‍साइटेड हैं। हमें इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। कोरोना की वजह से हमारी फिल्‍में लेट हो गई, लेकिन वो कहते हैं न देर आये दुरूस्‍त आये। तो हमने अपनी फिल्‍म पर काफी वक्‍त दिया और कोशिश की है कि फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आये। फिल्‍म के पोस्‍टर से पता चल गया है कि यह एक्‍शन फिल्‍म है, जिसके लिए मैंने खूब पसीने बहाए हैं। अपने किरदार को जीवंत बनाने के लिए हर संभव प्रयास भी किये हैं। उन्‍होंने कहा कि यह एक सामाजिक पारिवारिक एक्‍शन फिल्‍म है।

बताते चलें कि ‍ए आर जे फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘भूचाल’ के प्रोड्यूसर ए आर जे फिल्‍म्‍स ही हैं। को-प्रोड्यूसर अंजली धर्मेंद्र, प्रदीप कुमार और शब्‍बीर अहमद हैं। निर्देशक राजू चौहान हैं। रायटर रमेश मिश्रा हैं। डीओपी दयाशंकर सिंह हैं। म्‍यूजिक मधुकर आनंद का है। लिरिक्‍स संतोष पुरी और शेखर मधुर का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डांस डायरेक्‍शन पप्‍पू खान ने किया है। एक्‍शन शहाबुद्दीन शेख का है। आर्ट डायरेक्‍टर मुकेश सिन्‍हा हैं। फिल्‍म में सत्‍येंद्र सिंह राजपूत और निधी झा के साथ हीरा यादव, धमेंद्र कुमार, उदय श्रीवास्‍तव, बंदना दुबे, आरव, जान्‍हवी, रवि अवस्‍थी, अनुराधा, नरमुंडा, शिल्‍पी, नीलू यादव, आशुतोष किरण, राज प्रेमी और जफर प्रदीप गुप्‍ता मुख्‍य भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »