बचपन में आपने सुना होगा शिक्षाप्रद गाना मम्मी की रोटी गोल गोल, पापा का पैसा गोल गोल, लेकिन अब सिंगर एक्टर संजना राज एक ऐसा ही गाना लेकर आयीं, जो रिलीज होते हीं लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है। गाना है ‘मम्मी की रोटी गोल गोल’, जो एक फनी गाना है। ऑडियंस को इस गाने में नयापन लग रहा है, जिस वजह से यह गाना तेजी से वायरल भी हो रहा है।

सिंगर – एक्टर संजना राज ‘मम्मी की रोटी गोल गोल’

लिंक : https://youtu.be/gmvBWjdIf38

संजना राज के इस सुपर हिट गाने को एस आर के म्यूजिक से रिलीज किया गया है। इसको लेकर संजना राज ने बताया कि यह एक फनी गाना है। इसमें अलग कांसेप्ट है, जिस वजह से लोगों को यह खूब पसंद आ रहा है। उन्होंने कहा कि पहले बच्चों के लिए नए नए गाने खूब आते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। इसलिए हमने इस मजेदार गाने को बच्चों को ध्यान में रखकर ही बनाया है, जो बच्चों और बड़ों को भी पसंद आ रहा है।

सिंगर – एक्टर संजना राज हॉट लुक

उन्होंने बताया कि गाना ‘मम्मी की रोटी गोल गोल’ का लिरिक्स योद्धा सिंह ने बनाया है। म्यूजिक गोलू गगन का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संजना ने अपने ऑडियंस से खास तौर पर ये अपील की कि वे इस गाने को अधिक से अधिक बच्चों तक पहुँचाने में मदद करें। क्योंकि इस गाने में नयापन है और मजेदार है। इसका वीड़ीओ भी जल्दी आयेगा .

सिंगर – एक्टर संजना राज ‘मम्मी की रोटी गोल गोल’
Language »