त्रिशा फिल्‍म्स प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘जान ले लेहलू जान बनके’ भव्‍य मुहूर्त आज विश्‍वकर्मा पूजा के पावन अवसर पर संपन्‍न हो गया। फिल्‍म का मुहूर्त मुंबई में हुआ, जहां फिल्‍म के निर्माता, निर्देशक और अन्‍य लोग मौजूद रहे। यह एक रोमांटिक फिल्‍म है। इसकी शूटिंग भी जल्‍द ही शुरू होने वाली है। फिल्‍म ‘जान ले लेहलू जान बनके’ निर्माता संतोष कुमार राय हैं । निर्देश‍क रंजीत महापात्रा हैं।

फिल्‍म को लेकर मुहूर्त के मौके पर संतोष कुमार राय ने कहा कि ‘जान ले लेहलू जान बनके’ निर्माण हम बड़े पैमाने पर कर रहे हैं। यह फिल्‍म रोमांटिक और संस्‍कारों वाली होगी। इस फिल्‍म की पटकथा बेहद खास है, जिस पर खूब काम भी किया गया है। यह फिल्‍म फ्रेश और इंटरटेनिंग होगी। फिल्‍म के गाने भी कर्णप्रिय होंगे, तो संवाद आपके दिल में उतर जाने वाले होंगे। फिल्‍म की शूटिंग भी हम जल्‍द ही करेंगे। हमने इसकी तैयारी कर ली है। सभी लोग इस फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित हैं। सबों को फिल्‍म से बहुत सारी उम्‍मीदें हैं।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘जान ले लेहलू जान बनके’ के लाइन प्रोड्यूसर बबली चंद्रा हैं। फिल्‍म में अरविंद पंडित, सुधीर कमल, जोया खान, राजेश गुप्‍ता, रत्‍नेश बर्नवाल और सुजीत सार्थक मुख्‍य भूमिका में हैं। इस फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म से जुड़े बांकी लोगों के नाम की घोषणा भी जल्‍द ही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »