मनोरंजन। ‘4 स्क्वायर इन्टरटेन्मेन्ट’ के बैनर तले और अभिनेता विजय गुप्ता अभिनीत फ़िल्म “मैं तेरा लाडला” की शूटिंग प्रयागराज मे सफलता पूर्वक संपन्न हो गया है। जिसकी जानकारी फिल्म के लीड एक्टर विजय गुप्ता ने दी हैं। इस फिल्म की शूटिंग प्राचीन शहर प्रयागराज के रमणीय स्थलो पर हुई हैं। जो फिल्म की खूबसूरती बड़े पर्दे पर दिखाने का काम करेगी। फिल्म में अभिनेता विजय गुप्ता के विपरीत अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य अभिनय करती नजर आएंगी। जो दर्शकों को निश्चित तौर पर पसंद आएगा। क्यूंकि ये पहला मौका होगा जब ये रोमांटिक जोड़ी एक साथ पर्दे नजर आने वाली हैं। फ़िल्म में आपको लव,रोमांस, एक्शन,कॉमेडी सब एक साथ पर्दे पर देखने को मिलेगा। जिससे दर्शक हेल्दी इंटरटेनमेंट का लुत्फ उठा सकेंगे।

विजय-मणि स्टारर फ़िल्म “मैं तेरा लाडला” की शूटिंग हुई समाप्त, जल्द होगी रिलीज
This error message is only visible to WordPress admins

Error 400: API key not valid. Please pass a valid API key..

Domain code: global
Reason code: badRequest

फिल्म की शूटिंग कंप्लीट होने पर फिल्म के निर्देशक अजय कुमार ने फिल्म के सभी सदस्यों का अभार व्यक्त किए की सभी ने फिल्म में अपना सत प्रतिशत दिया। जिसके चलते फिल्म की शूटिंग सफ़लता पूर्वक संपन्न हुई। अब हम फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू करेंगे। ताकी फिल्म जल्द से जल्द बन के तैयार हो सके, जिससे हम फिल्म का ट्रेलर और गाने जल्द से जल्द रिलीज कर सके। निर्देशक अजय कुमार ने बताया की फिल्म (मैं तेरा लाडला) एक ऐसी मां बेटे के ऊपर इमोशनल फिल्म बनी हैं। जिसको देख हर किसी की आंखे नम हो जाएंगी। तो वही अभिनेता विजय गुप्ता ने बताया की मैं बहुत खुश हूं की हमने फिल्म की शूटिंग सफलता पूर्वक संपन्न कर ली है। क्यूंकि एक फिल्म बनाना अपने आप में एक जंग जीतने के बराबर हैं। हम सभी ने अपना सत प्रतिशत दिया है। उम्मीद है की हम सभी की ये कोशिश रंग लाएगी और दर्शकों का प्यार-आर्शीवाद पाने में सफलता प्राप्त करेगी।

निर्माता ‘4 स्क्वायर ग्रुप’ निर्मित व ‘फोर स्क्वायर इन्टरटेन्मेन्ट’ के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म का निर्देशन जाने माने एवं मशहूर फिल्म निर्देशक ‘अजय कुमार ‘ कर रहे हैं l जो भोजपुरी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मो पहले ही दे चुके हैं l केन्द्रीय भुमिका में स्थापित अभिनेता ‘विजय कुमार’ के साथ मणि भट्टाचार्य, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, माया यादव, प्रकाश जैस आदि मुख्य भूमिका में नजर आएंगे l इस फिल्म के लेखक/कथा-पठकथा ‘साजिद मलिक’,कोरियोग्राफर ‘कानू मुखर्जी’,पीआरओ ‘आर्यन पांडे’ और गायक-गायिका ‘प्रियंका सिंह और आलोक कुमार’ हैं l निर्देशक ‘अजय कुमार’ की माने तो इस फ़िल्म से अभिनेता विजय गुप्ता हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफ़लता हांसिल करेंगे l क्युकि फिल्म की पूरी कहानी पूर्ण रूप से पारिवारिक ड्रामा पर बेस्ड हैं l अब देखना दिलचस्प होगा ये विजय गुप्ता की ये सोलो स्टारर फिल्म बड़े पर्दे पर कितना धमाल मचा पाती हैं।

Language »