रियल सुपरस्टार ‘आनंद ओझा’ की फिल्म ‘माही’ के गाने की रिकार्डिग शुरू

कात्यायन फिल्म्स क्रियेशन प्रा0 लि0 के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘माही’ के गानों की रिकॉर्डिंग आज से शुरू हो गई है। इस फिल्‍म में 8 गाने हैं, जिसे संगीतबद्ध ओम झा ने किया है। पहले दिन स्‍टार भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह ने इस फिल्‍म के लिए अपनी आवाज में गाने रिकॉर्ड करवाये। प्रियंका की सुरीली आवाज में रिकॉर्ड गाने ब्‍लॉक बस्‍टर होंगे, ये दावा है है फिल्‍म के संगीतकार ओम झा का।

प्रियंका सिंह ने अपने गाने रिकॉर्ड करवाये हैं, जो बेहद ही खूबसूरत हैं
प्रियंका सिंह ने अपने गाने रिकॉर्ड करवाये हैं, जो बेहद ही खूबसूरत हैं

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के सभी 8 गाने बेहद सुरीले और कर्णप्रिय हैं। आज प्रियंका सिंह ने अपने गाने रिकॉर्ड करवाये हैं, जो बेहद ही खूबसूरत हैं। उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म के गाने पटकथा के अनुसार हैं, जो फिल्‍म को मजबूत बनाती है। आपको बता दें कि फिल्‍म ‘माही’ की शूटिंग अगले साल फरवरी में होने वाली है, जिसके लिए तैयारियां जोर – शोर से चल रही है। इस फिल्‍म के निर्माता अरूण कुमार मिश्रा और निर्देशक चंद्र पंत हैं। उनका कहा है कि इस फिल्म में रियल सुपरस्टार आनंद ओझा के साथ हिन्दी,नेपाली व साउथ फिल्मों के भी सितारे अभिनय करते नजर आएंगे, जो भोजपुरी की परिभाषा ही बदल देंगे। यह भोजपुरी की बड़ी बजट वाली फिल्‍मों में से होगी।

फिल्‍म में आनन्द ओझा, नीता धुगांना, संजय पाण्डेय, जुनैद शेख, शिवेश देवनाथ, अयाज खान, संजय महानन्द, सी०पी० भट्ट, अनूप अरोड़ा. प्रिया पाण्डेय, नरेन्द्र खड़का, प्रशान्त तमराकर व प्रदीप रावत मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फ़िल्म में को – प्रोड्यूसर रितेश वंदना श्रीवास्तव, आदया गुप्ता और ज्योति दिनेश पांडेय हैं। डीओपी पुरूषोत्तम प्रधान, पटकथा संवाद-मनीष किशोर, पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। एक्शन ड्रेगन प्रकाश, गीत विरेन्द्र पाण्डेय, श्याम देहाती और संगीत ओम झा का है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, रामजी लामीछाने होंगे।

thespicynews सुपरस्टार ‘आनंद ओझा’ की फिल्म ‘माही’ के गाने के महामुकाबला लिए बहुत शुभकामनये देता है और बहुत बड़ी हिट हो और भोजपुरी का झंडा बुलंद हो. आप सबके सहयोग से भोजपुरी इंडस्ट्री को वर्ल्ड की नंबर १ फिल्म इंडस्ट्री बनानी है| कृपया जितना हो सके सहयोग करे और भोजपुरी की सूंदर छवि को सँवारने में हमारी सहायता करे

https://www.instamojo.com/@arvind_niit2008/
भोजपुरी सपोर्ट

कृपया फेसबुक पेज को लिखे करे

यूट्यूब चॅनेल को सब्सक्राइब करे

महायुद्ध-खेसारीलाल यादव और राकेश मिश्रा के गानों की हुई भिड़ंत

Language »