भोजपुरी गाना ‘ए राजा तनी जाई ना बहरिया’ से धमाल मचाने वाले सुपर स्‍टार सिंगर – एक्‍टर राकेश मिश्रा का नया गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी’ भी अब जलवा दिखाने को तैयार है। यह गाना मकर संक्रांति के अवसर पर म्‍यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में राकेश मिश्रा , अक्षरा सिंह के साथ पति – पत्‍नी के किरदार में नजर आये हैं। दोनों की केमेस्‍ट्री गाने की तरह ही खूबसूरत है। यही वजह है कि गाना अब वायरल होने लगा है।

लिंक : https://youtu.be/Z4tNgKBKxTk

गाना ‘करी ना बलम जी मनमानी’ को यूं तो अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज में गाया है, लेकिन फीट राकेश मिश्रा का है। लिरिक्‍स मनोज मतलबी का है। संगीत अविनाश झा घुंघरू का है। इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा बेहद उत्‍साहित हैं। उन्‍होंने कहा कि आप एक बार इस गाने को जरूर सुनें। बहुत मजा आने वाला है। हमने इसे बेहद मेहनत से बनाया है। उम्‍मीद है भोजपुरी के तमाम ऑडियंस का प्‍यार और आशीर्वाद हमारे गाने को पहले की तरह भरपूर मिलेगा।

वहीं, राकेश मिश्रा ने गाने में साथ नजर आ रहीं अक्षरा सिंह की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके साथ काम करना हर बार एक नया एक्‍सपीरियंस होता है। इस गाने में भी उनके साथ काम करने में मजा आया। अक्षरा कमाल की सिंगर – एक्‍टर तो हैं ही, साथ में वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री की पहचान भी हैं।

Language »