राम जे पटेल की फिल्‍म ‘माया’ को लेकर एक्‍साइटेड हैं जे के चौहान

भोजपुरी के चर्चित निर्देशक राम जे पटेल की फिल्‍म ‘माया’ की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश के मऊ जिला में जोर – शोर से चल रहा है, जिसको लेकर फिल्‍म के अभनेता जे के चौहान बेहद एक्‍साइटेड हैं। उन्‍हें इस फिल्‍म से बेहद उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म सामाजिक और पारिवारिक है। ये कहना है जे के चौहान का। उन्‍होंने बताया कि राम जे पटेल के साथ वे पहले भी कई फिल्‍में कर चुके हैं

राम जे पटेल की फिल्‍म ‘माया’ को लेकर एक्‍साइटेड हैं जे के चौहान

करीब दर्जनभर फिल्‍में कर चुके जे के चौहान आज कल लगातार कई फिल्‍मों की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। इसमें से एक फिल्‍म माया भी है, जिसमें उनकी को-स्‍टार माही दुबे हैं। आपको बता दें कि साल 2020 में लॉकडाउन के बाद अक्‍टूबर से भोजपुरी इंडस्ट्रीज के मशहूर युवा निर्देशक राम जे पटेल की बन रही आरजू, चांद जैसन दुल्हन हमार, अजनबी,काला साम्राज्य में यूथ स्टार प्रमोद प्रेमी जी साथ, और अब फिल्म ‘माया’ में महत्‍वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहे हैं। उन्‍हें अपनी सभी फिल्‍मों से उम्‍मीद है। सभी फिल्‍मों में उनकी अलग – अलग भूमिका है, जिस पर उन्‍होंने खूब मेहनत की है।

जे के चौहान का टशन लुक

मालूम हो कि साल 2009 में अजय श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘नथुनिया पे गोली मारे’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाले जे के चौहान जनपद, मऊ (ऊ प्र) के ग्राम – गंगुआ बारी, पोस्ट – हमीदपुर से आते हैं। उनके पिता राम बदन चौहान और माता लीलावती देवी हैं। वे बचपन से ही फिल्‍मी पर्दे पर काम करने को लेकर इच्‍छुक थे। इसके लिए उन्‍होंने बेहद मेहनत की और जब ब्रेक मिला तब उन्‍होंने कई सुपर हिट फिल्‍में दी। इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशक प्रीमंशु सिंह व खेसारी खेसारीलाल यादव के साथ पहली फिल्म साजन चले ससुराल, देवरा पे मनवा, तेरे नाम, लत खोर, भैया की साली ओढनिया वाली, गंगा जमुना सरस्वती, ओलाद,प्यार हो जाला आदि फिल्मों में वे अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके है ।

फिलहाल इन‍ दिनों वे निर्देशक लल्लन चौहान जी की फिल्म” घूंघट में रहे दा” की फिल्म में बतौर खलनायक के किरदार में हैं, जिसका ट्रेलर रिलीज होने वाला है।

2021 सुपरहिट भोजपुरी गाने को सबसे पहले सुनने के लिए यूट्यूब चैनल को लिए क्लिक करे

support
support
This error message is only visible to WordPress admins

Error 400: API key not valid. Please pass a valid API key..

Domain code: global
Reason code: badRequest

Language »