जहां चाह वहां राह। यह कहावत तो सबों ने सुनी होगी। राज भाई के डान्स. हम आज इसी कहावत को चरित्रर्थ करने वाले एक व्‍यक्ति के बारे में बता रहे हैं, जिसके डान्‍स के दीवाने इन दिनों करोड़ों दर्शक हैं। नाम है राज भाई। पेशे से अभिनेता हैं और सफल डांसर भी हैं। झारखंड के रहने वाले राज भाई की दीवानगी डांस के प्रति बचपन से ही रही है। अभी हाल ही में न्यू खोरठा सीरिज में उनका डांस खूब वायरल हुआ है।

राज भाई के डान्स के करोड़ों दर्शक हैं दीवाने
राज भाई के डान्स

राज भाई मिडिल क्‍लास से आते हैं, फिर भी डांस के प्रति जुनून की वजह से उन्‍होंने डांस क्‍लास भी किया। वे पहले खोरठा गाने पर डान्स किया करते थे। अपने चैनल पर भी डालते थे और दुसरे चैनल वाले लोग भी विडियो बनवाकर डालते थे। अब वे भोजपुरी गानों पर भी वीडियो बना रहे हैं। अभी इनका एक डान्स किया हुआ गाना …तू हँस के बोललू ए जान…200 मिलियन व्यू और 1 मिलियन लाईक का रिकार्ड बनाया है।

लोग इनके और इनके ग्रुप के डान्स के दीवाने हैं। वे अधिकतर गाने अपने ग्रुप के साथ ही करते हैं। अपने ग्रुप में दर्जनों लड़के लड़कियों को रखें हैं जिनका खर्च खुद उठाते हैं। साथ में जो मॉडल काम करती हैं उनका नाम खुशी है। अधिकतर गाने में यही इनके संग काम करती हैं।

आम्रपाली और काजल ने ऐसा क्‍या मैसेज कर दिया, जो भावुक हो गए अभिनेता देव सिंह

2021 सुपरहिट भोजपुरी गाने को सबसे पहले सुनने के लिए यूट्यूब चैनल को लिए क्लिक करे

https://www.instamojo.com/@arvind_niit2008/
Support
Language »