राजीव सिंह अंकुर मल्होत्रा नजर आयेंगे फिल्म ‘रिस्क वाला इश्क’ में

कैप्टिवेंट फिल्म प्रस्तुत फिल्म ‘रिस्क वाला इश्क’ का पोस्टर आज मुंबई में रिलीज हो गया है, जिसमें राजीव सिंह और अंकुर मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म की निर्देशक हैं निशि मल्होत्रा और सह निर्देशक शैलेश त्रिपाठी. आपको बता दें कि राजीव सिंह भोजपुरी फिल्म ‘एक छैला छह लैला’ में काम कर चुके हैं, जिसकी शूटिंग दिल्ली में हुई थी. वहीं अंकुर मल्होत्रा टेलीविजन वर्ल्ड के चर्चित धारावाहिक पवित्र रिश्ता, बड़े अच्छे लगते हैं, कुबूल है, चंद्रकांता, नियति, महिसागर, इश्कबाज आदि में नज़र आ चुके हैं. वे दिल्ली और पुणे में तीन साल तक थियटर भी कर चुके हैं और उन्होंने हॉटस्टार के लिए द पिंक फ़ाइल शॉर्ट फिल्म में दमदार निगेटिव किरदार में नज़र आ चुके हैं .

राजीव सिंह और अंकुर मल्होत्रा जल्द ही नजर आयेंगे फिल्म ‘रिस्क वाला इश्क’ में
राजीव सिंह और अंकुर मल्होत्रा जल्द ही नजर आयेंगे फिल्म ‘रिस्क वाला इश्क’ में

इसको लेकर अंकुर मल्होत्रा ने कहा कि एक कलाकार के नाते मेरे लिए अहम है फिल्म का स्क्रिप्ट और उसमें मेरा किरदार. फिर वो फिल्म चाहे किसी भी भाषा में क्यों नहीं हो. यही वजह है कि मैं फिल्म ‘रिस्क वाला इश्क’ कर रहा हूँ. इसमें मैं अपने किरदार को लेकर उत्साहित हूँ. मैं अपना हंड्रेड परसेंट देने की कोशिश करूँगा. बांकी दर्शक मालिक है. उन्होंने आज तक धारावाहिकों में मेरी अदाकारी को पसंद किया है. उम्मीद है कि दर्शक भी मेरे कामों को पसंद करेंगे.

वहीं, राजीव सिंह ने भी फिल्म को खास बताया और कहा कि फिल्म ‘रिस्क वाला इश्क’ एक रोमांटिक फिल्म है. इसमें काम करने में बेहद मजा भी आने वाला है. इस फिल्म की पटकथा इतनी बेहतरीन है, जो दर्शकों को भी खूब पसंद आएगी. बांकी हम सभी अपने – अपने हिस्से की मेहनत पूरी ईमानदारी के साथ करने वाले हैं. फिल्म कई मायनों में ख़ास होगी. इसलिए दर्शकों से अपील है कि आप यह फिल्म जरुर देखिएगा.

फिल्म ‘रिस्क वाला इश्क’ की निर्देशक निशि मल्होत्रा ने भी फिल्म की कहानी और अपने कलाकारों की तारीफ की और कहा कि हम एक क्लास फिल्म बना रहे हैं, जिसे महिला, पुरुष, यूथ सभी एक साथ मिलकर देख सकेंगे. अभी हमारा फोकस पूरी तरह से फिल्म पर है.

ड्रीम गर्ल गुंजन पंत पहुंची बाबा विश्वनाथ और काल भैरव के दरबार में

2021 सुपरहिट भोजपुरी गाने को सबसे पहले सुनने के लिए यूट्यूब चैनल को लिए क्लिक करे

Support
https://www.instamojo.com/@arvind_niit2008/
Support
This error message is only visible to WordPress admins

Error 400: API key not valid. Please pass a valid API key..

Domain code: global
Reason code: badRequest

You missed

Language »