अक्षरा सिंह को लेकर उनके को-स्‍टार ने कही बड़ी बात, कहा – डट कर करें मुकाबला और जीतें बिग बॉस

 

हिंदी समेत विभिन्‍न भाषाओं की फिल्‍मों का निर्माण कर चुके निर्माता त्रिलोक कोठारी इन दिनों राजस्‍थानी प्रतिभाओं को तराशने का काम करने में लगे हैं। इसके लिए उन्‍होंने वे ओटीटी प्लेटफॉर्म लेकर आ रहे हैं, जिसमें राजस्‍थान के कलाकारों को प्राथमिकता मिलेगी। इसको लेकर त्रिलोक कोठारी ने बताया कि राजस्‍थान में कला की अपार संभावनाएं हैं। हम अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उन प्रतिभाशाली युवाओं को मौका देना चाहता हूं, जो मुंबई नहीं जा पा रहे हैं। और जिनको सिनेमा में काम नहीं मिल रहा है। ऐसे में हमने उनकी प्रतिभा को मंच देने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘एनजॉयमैक्स’ लेकर आ रहे हैं, जिसमें राजस्‍थानी कलाकारों को प्राथमिकता मिलेगी। अभी इसके एप्‍प पर मुंबई में जोर – शोर से काम चल रहा है।

त्रिलोक कोठारी, राजस्‍थानी 5 फिल्‍मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं। वे खुद भी राजस्‍थान से आते हैं। वे बॉलीवुड से लेकर राजस्‍थानी, पंजाबी और भोजपुरी फिल्‍मों का निर्माण भी कर चुके हैं। लेकिन अब राजस्‍थान के होने की वजह से वे चाहते हैं कि राजस्‍थानी प्रतिभाओं को भी एक मंच मिले। इसलिए वे अक्‍टूबर में शालीमार प्रोडक्शंस के तहत ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘एनजॉयमैक्स’ को लांच कर रहे हैं। इसको लेकर उन्‍होंने कहा कि अभी इसके एप पर काम चल रहा है, तब तक हम अन्‍य फिल्‍मों की कहानियों पर काम कर रहे हैं। उन्‍होंने दावा किया कि उनका यह प्‍लेटफॉर्म दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी

बता दें कि भारत वर्तमान में दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ने वाला ओटीटी बाजार है। ओटीटी के माध्यम से वीडियो ऑन डिमांड के पारंपरिक प्लेटफॉर्म जैसे रेडियो, केबल, सिनेमा और थिएटर की जगह लेने की उम्मीद है। शालीमार विभिन्न प्रकार के परिवार के अनुकूल मुख्यधारा और क्षेत्रीय मीडिया सामग्री को सीधे उपभोक्ताओं तक पहुंचाना चाहता है। ‘एनजॉयमैक्स’ के लिए एक वेब-ब्राउज़र आधारित प्लेटफ़ॉर्म का विकास भी चल रहा है ।

 

 

अक्षरा सिंह को लेकर उनके को-स्‍टार ने कही बड़ी बात, कहा – डट कर करें मुकाबला और जीतें बिग बॉस

 

भोजपुरी सुपर स्‍टार अक्षरा सिंह इन दिनों बिग बॉस के ओटीटी वर्जन में इस बार भोजपुरी का प्रतिनिधित्‍व कर रही हैं, जिसके होस्‍ट मशहूर फिल्‍मकार करण जौहर हैं। बिग बॉस के इस फॉर्मेट में अभी तक अक्षरा सिंह की परफार्मेंस बेहद सराहनीय रही है, जिसको लेकर उनके साथ काम कर चुके अभिनेता और विलेन के किरदार में नजर आने वाले नीरज यादव ने कहा कि अक्षरा सिंह बिग बॉस जीतकर आयें और भोजपुरी का मान बढ़ायें।

नीरज ने कहा कि अक्षरा बेहद अच्‍छी कलाकार और सपोर्टिव इंसान हैं। उनके साथ जब हमने पहली बार काम किया था, तब उनके सपोर्ट की वजह से हम फिल्‍म कर पाये। मालूम हो कि नीरज यादव, अक्षरा सिंह के साथ फिल्‍म प्रतिघात कर चुके हैं। उन्‍होंने कहा कि वे मिलनसार स्‍वाभाव की हैं। हम उनसे यही अपील करेंगे कि आप डट कर मुकाबला करें। कभी – कभी होता है कि भोजपुरी बैकग्राउंड से होने की वजह से अन्‍य लोग द्वारा लेटडाउन किया जाता है, मगर अक्षरा डाउन न हों। हम उनके लिए खूब वोट करेंगे और दर्शकों से भी अपील करते हैं कि आप भी वोट करें। नीरज ने शो के होस्‍ट करण जौहर को न्‍यायप्रिय बताया और कहा कि उनके रहते किसी के साथ शो में अन्‍याय नहीं हो सकता है।

आपको बता दें कि यूपी, गोरखपुर के रहने वाले अभिनेता नीरज यादव अब तक दिनेशलाल यादव निरहुआ, रवि किशन, खेसारीलाल यादव जैसे कलाकारों के साथ 45 फिल्‍में कर चुके हैं। वहीं, उनकी अदाकारी के जलवे साउथ इंडस्‍ट्री में भी खूब देखने को मिलते हैं। वे साउथ के मक्‍खी फेम सुपर स्‍टार सुदीप के साथ काम कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है। इस फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और आ्रॅस्‍ट्रेलिया में भी होनी है। उन्‍होंने कन्‍नड़ सुपर स्‍टार शिवराम के साथ भी फिल्‍म की है। वहीं अभी हाल ही में शाही कुमार के साथ उनकी फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। हिंदी में इस फिल्‍म का नाम पुलिस फोर्स है। नीरज बचपन से अभिनय के शौकीन हैं और यही वजह है‍ कि उन्‍हें जहां भी मौका मिलता है, वो अपनी अदाकरी से झंडे गाड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »