राकेश मिश्रा का एक और गाना ‘हमार नया – नया गवना’ वायरल

भोजपुरी सुपर स्‍टार राकेश मिश्रा का एक और गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है। यह गाना ‘हमार नया – नया गवना’ है, जो म्‍यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने को 24 घंटे में 5 लाख व्‍यूज मिल चुके हैं। आपको बता दें कि लॉक डाउन के बाद इस गाने से पहले राकेश मिश्रा के दो और गाने क्रमश: ‘माजा मारता सबुनिया’ और ‘राजा जवान हम लइका’ रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। ‘माजा मारता सबुनिया’ को 12 घंटा में 10 लाख और ‘राजा जवान हम लइका’ को दो दिन में 2 मिलियन व्‍यूज मिले थे। इसके बाद अब उनका तीसरा गाना ‘हमार नया – नया गवना’ भी वायरल हो रहा है।

लिंक : https://youtu.be/ZkucoNH373Q

गाना ‘हमार नया – नया गवना’ को राकेश मिश्रा ने खुद गाया है और इसके म्‍यूजिक वीडियो में भी नजर तृषा मधु के साथ नजर आये है। इसमें दोनों की केमेस्‍ट्री काफी जच रही है। एक बेहतरीन गाना और दोनों की केमेस्‍ट्री की वजह से यह गाना खूब वायरल हो रहा है। इसको लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि हमारे गाने को जिस तरह से भोजपुरी के ऑडियंस प्‍यार दे रहे हैं, उससे मुझे बेहद खुशी है। लोगों को हमारा गाना पसंद आ रहा है, इससे हमारा उत्‍साहवर्द्धन होता है। जहां तक बात गाना ‘हमार नया – नया गवना’ का है तो यह गाना लोक संगीत से प्रेरित है। यही वजह है लोगों को यह पसंद भी आ रही है।

राकेश मिश्रा का एक और गाना ‘हमार नया – नया गवना’ हुआ वायरल

उन्‍होंने बताया कि गाना ‘हमार नया – नया गवना’ का लिरिक्‍स अंगद मंजय और म्‍यूजिक अनिल यादव ने तैयार किया है। गाने के म्‍यूजिक वीडियो के कोरियोग्राफर राजा बाबू हैं। डायरेक्‍टर ऋषि सम्राट और प्रोड्यूसर नीरज सिंह हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी ऋषि राज हैं।

Language »