सुपर हिट फिल्म ‘वांटेड और सरकार राज’ के बाद जसवंत कुमार लेकर आ रहे हैं अपनी नई फिल्म ‘जनता दरबार’

भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर वांटेड और सरकार राज जैसी सफल फिल्में दे चुके निर्माता जसवंत कुमार अब यूपी के बस्ती जिले में अगले महीने से ‘जनता दरबार’ लगा रहे हैं। यह दरबार कोई सरकारी या नेताओं की नहीं, बल्कि जसवंत कुमार की अगली फिल्म है। इस फ़िल्म की शूटिंग फरवरी महीने में शुरू होगी। फिलहाल इस फ़िल्म का शुभ मुहूर्त आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुम्बई में सॉन्ग रेकॉर्डिंग के साथ संपन्न हो गया।

यूपी के बस्ती में फरवरी में लगेगी जसवंत कुमार की ‘जनता दरबार’

यह भोजपुरी फ़िल्म सामाजिक सरोकारों वाली होगी, जिसका दावा मुहूर्त के वक़्त जसवंत कुमार ने किया और कहा कि फ़िल्म ‘जनता दरबार’ श्री जे सोहरता प्रोडक्शन की प्रस्तुति में बन रही है। इस फ़िल्म के निर्देशक आर के शुक्ला हैं, जिन्होंने इस फ़िल्म की कहानी भी लिखी है। आज हमने फ़िल्म की पहली सीढ़ी को पार कर लिया है। फ़िल्म बेजोड़ होगी। ये मुझे पूरा विश्वास है।

वहीं, फ़िल्म के अभिनेता मनोज आर पांडेय ने कहा कि ‘जनता दरबार’ एक कमाल की कहानी है। ऐसे किरदार कक तलाश मुझे हमेशा रहती है। मुझे लगता है कि यह फ़िल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी। फ़िल्म की शूटिंग अगले महीने से है। तो हमारे पास वक़्त है फ़िल्म के लिए तैयारियों का। मैं फ़िल्म में अपना हंड्रेड परसेंट दूंगा। बांकी जनता जनार्दन के हाथ सबकुछ है। अभी फिलहाल यही कहूंगा कि हमारी टीम बेहतरीन है और हम अच्छा काम करेंगे।

आपको बता दें कि भोजपुरी फ़िल्म ‘जनता दरबार’ में मनोज आर पांडेय के साथ आकांक्षा अवस्थी, संग्राम सिंह पटेल, जोया खान, संजना सिल्के, मयंक दुबे, बृजेश त्रिपाठी, जय प्रकाश सिंह, सत्य प्रकाश सिंह, सत्या पांडेय, गोविंद कुमार, जसवंत कुमार मुख्य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फ़िल्म के खूबसूरत गाने प्यारेलाल यादव, श्याम देहाती और शेखर के हैं, जबकि संगीत साहिल खान का है।

Language »