निर्माता राकेश चंद्रा और निर्देशक संजय वत्‍सल की आने वाले सामाजिक भोजपुरी फिल्‍म ‘आग और सुहाग’ के गानों की रिकॉर्डिंग मुंबई में की गई। इस दौरान भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में अपनी सुरीली सुरों को लेकर मशहूर सिंगर प्रियंका सिंह ने अपने 3 गानों की रिकॉर्डिंग पूरी की। रिकॉर्डिंग मुंबई के ओशिवारा में की गई है। इस फिल्‍म के गाने के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं, जो रिकॉर्डिंग के वक्‍त स्‍टूडियो में मौजूद रहे।

मशूहर सिंगर प्रियंका सिंह ने किया भोजपुरी फिल्‍म ‘आग और सुहाग’ के गानों की रिकॉर्डिंग पूरी

रिकॉर्डिंग के बाद प्रियंका सिंह ने कहा कि आग और सुहाग बेहद अच्‍छी फिल्‍म है। इस फिल्‍म की शूटिंग 22 अप्रैल से होने वाली है। आज इसके सुरीले संगीत की रिकॉर्डिंग पूरी हो गई है। मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्‍म का पार्ट बनी। मेरे गाने आपके दिलों को छू लेगी। मधुकर आनंद जी के साथ काम करने का अनुभव हमेशा से अच्‍छा रहा है। उम्‍मीद करती हूं कि फिल्‍म के गाने और संगीत दर्शकों को खूब पसंद आयेंगे।

आपको बता दें कि फिल्‍म आग और सुहाग के प्रोड्यूसर राकेश चंद्रा, डायरेक्टर संजय वत्सल , लेखक शकील नियाज़ी,Dop जग्गीपा जी ,कलाकार रवि यादव , श्रुति राव , अवधेश मिश्रा, जे. नीलम , संतोष पहलवान, कृष्णा यादव, आयुषी पॉल है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। इसकी शूटिंग 22अप्रेल से बांसी सिद्धार्थ नगर में की जाएगी।

Language »