रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर मुंबई में फाइव स्टुडियो में फिल्म निर्देशक राम जे पटेल ने दो फिल्मों का मुहूर्त किया । ये भोजपुरी फ़िल्म है – ” मेरी प्यारी बहिनिया बनेगी दुल्हनिया ” और लक्ष्मी। दोनों ही फिल्म का टाइटल बहुत ही शानदार है। राम जे पटेल ने अपनी दोनों फिल्मों की कहानी के बारे मे कहा कि जैसा फिल्म का टाइटल है, उससे बेहतरीन फिल्म की कहानी है। फिल्म की कहानी पूरी तरह साफ सुथरी व पारिवारिक बेस पर बनेगी। फिल्म के मुख्य भूमिका मे मनमोहन मिश्रा और विजय परदेशी नजर आएंगे ।

फ़िल्म का निर्माण बीएम नीले म्यूजिक प्रेजेंट, रीगल फ़िल्म एंड म्यूजिक प्रोडक्शन के बैनर तले किया जायेगा । फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर सावन कुमार है, गीतकार आजित मंडल है, डीओपी हेमंत माहेश्वरी है। फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला है।

फ़िल्म को लेकर अभीनेता मनमोहन मिश्रा ने कहा कि हमारी फ़िल्म बेहद सामाजिक और पारिवारिक है। फ़िल्म की कहानी से लेकर गाने सभी लोगों को खूब पसंद आएगी। हम फ़िल्म को लेकर उत्साहित हैं। दोनों फिल्में एक दूसरे से काफी अलग है। लेकिन मजेदार होने वाली हैं, इसलिए हम लोगों से अपील करेंगे कि आप हमारी फ़िल्म जब भी प्रदर्शित हो जरूर देखें।

फिल्म की मुख्य भूमिका में मनमोहन मिश्रा , विजय परदेशी है बाकी कलाकार का चयन चल रहा है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू की जायेगी फिल्हाल मुंबई मे
फिलं के काहानी और संगीत पर काम तेजी से चल रहा है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »