प्रिंस सिंह राजपूत की भोजपुरी फ़िल्म “हम यार है तुम्हारे”

वी इंवेंसन्स पिक्चर्स इन एसोसीएशन विथ अदिति फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फ़िल्म “हम यार है तुम्हारे” का बाबा गोरखनाथ की धरती गोरखपुर सहारा स्टेट में भव्य मुहूर्त के साथ शूटिंग शुरू हुई। मुहूर्त के समय वहाँ फ़िल्म जगत के काफी गणमान्य लोग मौजूद रहे जिन्होंने फ़िल्म को सुपरहिट होने की शुभकामनाएं दी। फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में भोजपुरिया बाहुबली प्रिंस सिंह राजूपत है।

प्रिंस सिंह राजपूत की भोजपुरी फ़िल्म "हम यार है तुम्हारे" का शूटिंग शुरू
प्रिंस सिंह राजपूत की भोजपुरी फ़िल्म “हम यार है तुम्हारे” का शूटिंग शुरू


बता दे कि प्रिंस सिंह राजपूत बहुत ही बेहतरीन अभिनेताओ में से जिन्होंने भोजपुरी फ़िल्म जगत को काफी सुपरहिट फिल्में दी,अहम बात तो ये है कि प्रिंस सिंह राजपूत गायक न होकर भी अपने अभिनय और कला से भोजपुरिया दर्शक व भोजपुरी फ़िल्म जगत पर राज करते है।

मॉर्निंग स्टार रिकॉर्ड फगुआ भोजपुरी’ चैनल से ‘डिंपल सिंह’ का नया गाना “करिहैया दरद करी” हुआ रिलीज

फ़िल्म का निर्देशन अजय कुमार कर रहे है जिन्होंने अपने निर्देशन से काफी सुपरहिट फिल्में दी है।अजय कुमार ने फ़िल्म के बारे में बताया कि हमारी “हम यार है तुम्हारे” साफ सुथरी फैमिली टच फ़िल्म है जैसा आप लोग टाइटल देख रहे है ठीक वैसी ही फ़िल्म की कहानी है।आप लोगो से अनुरोध है जब भी ये फ़िल्म आये आप लोग निसंकोच अपने पूरे परिवार के साथ इस फिल्मो देखने जाये।
फ़िल्म निर्माता मनोज पंडित है और कथा पटकथा संवाद वीरू ठाकुर का है।वीरू ठाकुर ने बताया कि मैंने कई सारी फिल्मो का लेखन किया है पर इस फ़िल्म की कहानी बहुत ही शानदार है जिसे हर वर्ग के दर्शको को ध्यान में रखकर लिखा है जो भोजपुरी फ़िल्म जगत के लिए एक बेहतरीन फ़िल्म साबित होगी।

मुख्य भूमिका में भोजपुरिया बाहुबली प्रिंस सिंह राजपूत,
मुख्य भूमिका में भोजपुरिया बाहुबली प्रिंस सिंह राजपूत,


फ़िल्म में मुख्य भूमिका में भोजपुरिया बाहुबली प्रिंस सिंह राजपूत,आविष्का देव,रुपा सिंह,अमित शुक्ला,ब्रजेश त्रिपाठी,जे पी सिंह,धामा वर्मा,लोटा तिवारी व निखिल झा आदि कई कलाकार नजर आएंगे। वही फ़िल्म में स्पेशल एपीरियंस यामिनी सिंह व कृष्ण कुमार है और आइटम गर्ल अनु पाण्डेय है। संगीत दिया राजेश झा व रोशन सिंह और गीत लिखे है विनय बिहारी, यादव राज,प्रकाश बारूद,मुकेश जौनपुरी व विनय निर्मल। सह निर्देशक कुंदन सिंह,कार्यकारी निर्माता विक्रम पटेल व रामप्रवेश पंडित।
फ़िल्म का छायांकन कर रहे है शत्रुघ्न तिवारी व नृत्य प्रसून यादव का है,मारधाड़ प्रदीप खड़का। निर्माण नियंत्रक रौनक मिश्रा और निर्माण प्रबन्धक मनोज गुप्ता व रमन चौधरी है।

https://www.instamojo.com/@arvind_niit2008/
Donate
Language »