अनुराग मूवीज प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म ‘साढू जी नमस्ते’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फ़िल्म अब जल्द ही रिलीज भी होगी। फिलहाल फ़िल्म को अब पोस्ट प्रोडक्शन के लिए मुंबई भेजा जा रहा है। इस फ़िल्म की पूरी शूटिंग बिहार के वैशाली और दलसिंहसराय में 11 दिनों तक नॉन स्टॉप चली है। इसकी जानकारी फ़िल्म के निर्माता सुबीर कुमार और यशवंत कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि बिहार में फ़िल्म का शूटिंग एक्सपीरियंस बेहद अच्छा रहा। हमने जिस भी लोकेशन में फ़िल्म की शूटिंग की वहां लोगों का अच्छा सपोर्ट मिला। यही वजह है कि हम बेहद आराम से अपनी फ़िल्म की पूरी शूटिंग महज 11 दिनों में सफलतापूर्वक कर सके। इसके लिए हम स्थानीय जनता का आभार प्रकट करते हैं।

भोजपुरी फ़िल्म ‘साढू जी नमस्ते’ की शूटिंग हुई पूरी, जल्द रिलीज होगी फ़िल्म

वहीं, फ़िल्म के निर्देशक रंजीत महापात्रा ने कहा कि फ़िल्म ‘साढू जी नमस्ते’ की जब शूटिंग पूरी हो गयी है, तो हम कहना चाहते हैं कि यह फ़िल्म दर्शकों को मनोरंजन के उच्चतम शिखर पर ले जाएगी। फ़िल्म में सभी कलाकारों ने जीजान से मेहनत की है। हमने फ़िल्म के एक -एक पहलू पर काम किया है, जो दर्शकों को सिनेमाघरों में देखने को भी मिलेगा। पटकथा, संवाद, डांस, गाने इतने अच्छे हैं कि जब आप फ़िल्म देखेंगे तो मन होगा कि एक और बार देखा जाए। फ़िल्म की शूटिंग में निर्माताओं ने हमें खूब सपोर्ट किया, तब जाकर हम एक अच्छी फिल्म को कैमरे में कैद कर पाए हैं। इसलिए आपसे अपील है कि फ़िल्म एक बार जरूर सबों के साथ देखिएगा।

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘साढू जी नमस्ते’ निर्माता- सुबीर कुमार व यशवंत कुमार, निर्देशक- रंजीत महापात्रा और सह निर्देशक- मृत्युंजय यादव, सत्यप्रकाश, विश्वजीत विश्वा हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाल हैं। सुधीर कमल,प्रियरंजन,सुजीत सुगना, माही खान,नीलम नीलू, रत्नेश बरनवाल, अनीता सिंह, प्रदीप शर्मा, सुजीत सर्थक,राजेश जी, कुमार प्रीतम फ़िल्म में मुख्य भूमिका में हैं, जबकि फ़िल्म का कथा/पठकथा/संवाद पप्पू प्रीतम का है। लाइन प्रोड्यूसर बबली चंद्रा हैं। गीतप्यारे लाल यादव जी व श्याम देहाती का है और संगीत रजनीश मिश्रा का। गायक- साधना सरगम, सुरेश वाडेकर, कल्पना, रजनीश मिश्रा, आलोक कुमार हैं। सिनमोटोग्रफर दयाशंकर सिंह, नृत्य निर्देशक कुमार प्रितम, मारधाड़ प्रदीप खड़का, रूप सजा पिंटू सिंह और कला विकास व प्रोडक्सन विजय और पवन का है।

This error message is only visible to WordPress admins

Error 400: API key not valid. Please pass a valid API key..

Domain code: global
Reason code: badRequest

Language »