निर्माता शिव शंकर सिंह और संजय कुमार की भोजपुरी फ़िल्म फ़िल्म ‘लेट से आएंगे पर बुलेट से आएंगे’ का भव्य मुहूर्त एक समारोह के दौरान सम्पन्न हो गया. इस मौके पर फ़िल्म से जुड़े लोगों के साथ – साथ अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे. सबों ने फ़िल्म के कॉन्सेप्ट की सराहना की. इस फ़िल्म का निर्माण इसी महीने की 20 तारीख से होगी. इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन पटना रखा गया है. फिल्म के निर्देशक सूरज गिरी हैं.

भोजपुरी फ़िल्म ‘लेट से आएंगे पर बुलेट से आएंगे’ का शूटिंग 20 मार्च से

ये पूरी जानकारी फ़िल्म के अभिनेता विजय राज यादव ने दी. फ़िल्म ‘लेट से आएंगे पर बुलेट से आएंगे’ में विजय राज यादव लीड रोल में नज़र आएंगे, जिनके अपोजिट लूलिया गर्ल निधि झा होंगी. विजय राज यादव ने मुहूर्त के बाद इस फ़िल्म को लेकर कहा कि हमारी फ़िल्म रोमांस के साथ – साथ बेहद रोमांचक भी है. फ़िल्म का टाइटल इस बात की ओर इशारा करता है. फ़िल्म में गीत – संगीत भी शानदार होंगे. इसके अलावा सबसे अच्छी बात ये है कि फ़िल्म की शूटिंग अपनी धरती पर हो रही है, जिसको लेकर भी हमारी टीम उत्साहित है.

विजय ने कहा कि निधि झा फ़िल्म में मेरे अपोजिट हैं. हमें उम्मीद है कि हम बेहतर परफॉर्म करेंगे और दर्शक हमारी जोड़ी को प्यार देंगे. बता दें कि फ़िल्म ‘लेट से आएंगे पर बुलेट से आएंगे’ में विजय राज यादव और निधि झा के अलावा समर्थ चतुर्वेदी, विनीत विशाल, अजय सूर्यवंशी, संतोष पहलवान, हीरा यादव और पूजा सिंह नज़र आयेंगी. लाइन प्रोड्यूसर राम बाबू गुप्ता (महाकाल गुरु) और ईपी मेरजा शेख हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला होंगे और म्यूजिक ओम झा का होगा. डीओपी सोनू शेख, एक्शन दिनेश यादव और कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी करेंगे.

Language »