भोजपुरी सिनेमा के पितामह कुणाल सिंह को पटना में मिला ‘राष्ट्रीय अटल सम्मान’

 

देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के पूर्व संध्या पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा पटना में आयोजित अटल सम्मान सह सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा के पितामह कहे जाने वाले कुणाल सिंह को ‘राष्ट्रीय अटल सम्मान’ से नवाजा गया। भाजपा ने उनके साथ अन्य 20 लोगों को ‘राष्ट्रीय अटल सम्मान’ से सम्मानित किया।

इस मौके पर कुणाल सिंह ने कहा कि ‘राष्ट्रीय अटल सम्मान’ ये मेरे लिए हर्ष और गौरव की बात है। श्रधेय अटल जी, वो ध्रुव तारा हैं, जो आज भी भारतीय जनमानस के साथ दुनिया को रास्ता दिखाते हैं। मुझे आज अच्छा लगा रहा है कि जिस पार्टी की निर्माण में अटल जी ने खून पसीने लगा कर पूरा जीवन न्योछावर कर दिया, उस पार्टी ने मुझे उनके नाम पर मुझे इस सम्मान से नवाजा है। उन्होंने कहा कि इसके लिए मैं बिहार भाजपा के तमाम नेताओं का और पदाधिकारियों का शुक्रगुजार हूं कि आपने मुझे एक सम्मान के जरिये परमादरणीय अटल जी से जोड़ दिया।

आपको बता दें कि समारोह का उदघाटन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, सांसद व सिने अभिनेता मनोज तिवारी, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन, जिवेश मिश्रा व नितिन नवीन, पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव व सांसद रामकृपाल यादव ने संयुक्त रूप से किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed

Language »