बार्बी गर्ल संजना राज इन दिनों अपनी नई फिल्‍म ‘तेरे संग’ को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं, जिसकी शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश के शानदार लोकेशन पर हो रही है। इस फिल्‍म में संजना राज के साथ भोजपुरी सिनेमा के नये जेनरेशन के सुपर स्टार गौरव झा नजर आने वाले हैं। इससे पहले संजना और गौरव फिल्म ‘सईया है अनाड़ी’ में साथ काम कर चुके हैं, जिसमें दोनों के बीच की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद एक बार फिर से दोनों भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं।

भोजपुरी फिल्‍म ‘तेरे संग’ से हैं बार्बी गर्ल संजना राज को बेहद उम्‍मीदें

इसको लेकर संजना राज ने बताया कि फिल्म ‘तेरे संग’ को लेकर बेहद उर्जान्वित हूँ। मुझे लगता है कि यह फिल्‍म दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है। फिल्‍म में गौरव झा के साथ एक बार फिर से काम कर रही हूँ। हमारे बीच तालमेल बहुत अच्छा होता है, जिस वजह से स्क्रीन पर केमेस्ट्री भी उभर कर सामने आती है। लेकिन मेरे लिए इस फिल्म में सबसे खास है इसका कथानक, जिसे सुनकर मैंने फिल्म के लिए हाँ कहा था, आज सेट पर फिल्म करते बेहद एन्जॉय कर रही हूँ। मैं दर्शकों से अपील करुँगी कि आप हमारी फिल्म जरुर देखें।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘तेरे संग’ एक पारिवारिक लव स्टोरी वाली फिल्‍म है। इसकी पटकथा और स्क्रीनप्ले बेहद ख़ास होने वाला है।इस बारे में गौरव झा ने कहा कि फिल्म में बहुत मजा आने वाला है। यह फिल्म यूथ बेस्ड जरुर है, लेकिन यह सबों को पसंद आने वाली है। इसके गाने भी बेहद खुबसुरत हैं और डायलोग भी दर्शकों के दिल को छू लेंगे।

Language »