भोजपुरी फ़िल्म ‘चांद जैसन दुल्हिन हमार और अजनबी’ के बाद निर्माता मनीषा सिंह और अरुण कुमार दुबे , प्रेजेंट ओम् सीने एंटर्टेन्मेंट एक और फिल्‍म लेकर तैयार हैं। इस फिल्‍म का नाम है – ‘गंगा जईसन माई हमार’, जिसे वे मनीषा सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्‍म का निर्माण श्री सदगुरु एंटर्टेन्मेंट हाउस – अथर्वादित्य फ़िल्म्स , प्रेजेंट ओम् सीने एंटर्टेन्मेंट के बैनर से किया जायेगा। इसकी जानकारी खुद मनीषा सिंह और अरुण कुमार दुबे ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘गंगा जईसन माई हमार’ एक पारिवारिक फिल्‍म है। इसकी कहानी दर्शकों को दिलों को स्‍पर्श करेगी। हमारी कोशिश है कि हम भोजपुरी में अलग – अलग तरह की फिल्‍म बनाये। उसी क्रम में फिल्‍म ‘गंगा जईसन माई हमार’ एक और कोशिश है।

भोजपुरी फिल्‍म ‘गंगा जईसन माई हमार’ लेकर आ रहे हैं मनीषा सिंह और अरुण कुमार दुबे
भोजपुरी फिल्‍म ‘गंगा जईसन माई हमार’ लेकर आ रहे हैं मनीषा सिंह और अरुण कुमार दुबे

मनीषा सिंह और अरुण कुमार दुबे ने ब‍ताया कि फिल्‍म ‘गंगा जईसन माई हमार’ बेहतरीन फिल्‍म है। इसके लिए हमने गुजरात, यूपी के मिर्जापुर और बिहार के सासाराम के लोकेशन को चुना है। हम अपनी फिल्‍म की शूटिंग इन्‍हीं जगहों पर करेंगे, जिसकी तैयारी जोर – शोर से चल रही है। हमारी इस फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला होंगे। फिल्‍म में डान्स मास्टर संजय सुमन / , लेखक समशेर सेन है संगीत सावन कुमार का होगा और परिकल्‍पना धर्मेंद्र कुमार सिंह का। फिलहाल हम फिल्‍म की कास्टिंग में लगे, जिसकी घोषणा जल्‍द करने वाले हैं।

04 फरवरी 2021 को मुंबई में होगा ग्रीन सिनेमा अवार्डस

उन्‍होंने कहा कि फ़िल्म ‘चांद जैसन दुल्हिन हमार और अजनबी’ से काफी अलग होगी मेरी अगली फिल्‍म ‘गंगा जईसन माई हमार’। हमने इसके लिए विशेष तैयारी की है। मुझे यकीन है जब फिल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, दर्शकों को खूब पसंद आयेगी।

https://www.instamojo.com/@arvind_niit2008/
Language »