भोजपुरी की सबसे बड़ी बजट की फिल्‍म ‘वध’ में नजर आएंगे रक्षा गुप्ता - विराज भट्ट - सोम भूषण श्रीवास्तव

भोजपुरी फिल्‍म मेकर्स शुरुआती दौर से ही पौराणिक कथाओं व कहानियों को फिल्मों के माध्यम से लेकर आते रहे हैं। लेकिन जल्‍द ही निर्देशक सोम भूषण श्रीवास्‍तव भोजपुरी की सबसे बड़ी बजट की फिल्‍म ‘वध’ लेकर आ रहे हैं, जिसमें अभिनेता विराज भट्ट और रक्षा गुप्‍ता मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म बेहद एडवेंचर ड्रामा है, जो भारतीय संस्कृति और ऐतिहासिक विरासत पर आधारित है। इस फिल्‍म की शूटिंग बड़े – बड़े लोकेशन में हो रही है।

भोजपुरी की सबसे बड़ी बजट की फिल्‍म ‘वध’ में नजर आएंगे रक्षा गुप्ता - विराज भट्ट - सोम भूषण श्रीवास्तव
भोजपुरी की सबसे बड़ी बजट की फिल्‍म ‘वध’ में नजर आएंगे रक्षा गुप्ता – विराज भट्ट – सोम भूषण श्रीवास्तव

फिल्‍म को लेकर निर्देशक सोम भूषण श्रीवास्‍तव ने कहा कि ‘वध’ में देवी का श्रृंगार भी दर्शकों को देखने को मिलेगा, जो बेहद भव्‍य होने वाला है। वहीं देवी का असुरों का वध भी देखने को मिलेगा। फिल्‍म में भक्ति के साथ – साथ एक्‍शन का भी समावेश होने वाला है। इसको लेकर बड़े पैमाने पर तैयारी भी की गई है। इस वक्‍त फिल्‍म की शूटिंग जोर शोर से उत्तर प्रदेश के जिला भदोही में चल रही है। इसको लेकर फिल्‍म के सभी कलाकार बहुत उत्‍साहित हैं।
फिल्‍म ‘वध’ का निर्माण शिवम बरनवाल, अभिषेक शुक्ला और हर्ष तिवारी कर रहे हैं। निर्माता शिवम बरनवाल ने बताया कि यह फिल्‍म अन्य फ़िल्मों से हटकर है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज के अन्य लोगों को साफ सुथरी फिल्म बनाने के लिये प्रेरणा का काम करेंगी , एक साथ पूरे परिवार के लोग इस फिल्म को देख सकेंगे ..सभी मुख्य कलाकार फिल्‍म के लिये 3 महीने से भी ज़्यादा समय से कहानी के हिसाब से अपनी तैय्यारी में व्यस्त थे ।भोजपुरी फ़िल्म ‘वध’ महिला प्रधान फिल्म है जिस में विराज भट्ट और रक्षा गुप्ता पहली बार एक साथ अभिनय करते नजर आएंगे। उन्होंने आगे कहा कि वध में विराज भट्ट और रक्षा गुप्ता की केमेस्ट्री काफी बेहतरीन होने वाली है। उनके अलावा फ़िल्म में ग्लोरी मोहन्ता, करिश्मा सैनी, गौरी शंकर, ससिता रॉय ,राज शुक्ला, ओ पी कश्‍यप, गौरी शंकर, सोनू पांडेय, शौर्य बरनवाल और संजू सोलंकी मुख्य भूमिका में है। संगीत दिया है मधुकर आनंद, डीओपी जहांगीर, प्रचारक संजय भूषण पटियाला और एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »