भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के बड़े पैमाने पर विस्‍तार के बाद अब नई प्रतिभाओं को यहां खूब मौका मिलने लगा है। इसी कड़ी में बिहार के मधुबनी निवासी मुकेश ऋषि का भी नाम जुड़ गया है, जो भोजपुरी फिल्‍म ‘शिकारी’ से फिल्‍म इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू कर रह हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग समाप्‍त हो गई और जल्‍द ही यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में जायेगा। इस फिल्‍म को लेकर मुकेश ऋषि बेहद उत्‍साहित हैं और थोड़ा नर्वस भी, क्‍योंकि यह उनकी पहली फिल्‍म है, जो कुछ दिनों बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है। ऐसे में एज ए न्‍यू कमर नर्वसनेस होना लाजमी है।

फिल्‍म ‘शिकारी’ से भोजपुरी पर्दे पर धमाकेदार डेब्‍यू को तैयार हैं मुकेश ऋषि

इसको लेकर मुकेश ऋषि कहते हैं कि शिकारी से मेरे फिल्‍मी करियर का शुभारंभ हो रहा है। इस फिल्‍म के लिए मैंने बेहद मेहनत की है। इसमें मैं सेकेंड लीड हूं। फिल्‍म के सेट पर बहुत कुछ सीखा है। मैं इस फिल्‍म से डेब्‍यू कर रहा हूं तो मुझे शुरू में थोड़ी परेशानी जरूर हुई, मगर फिल्‍म की कास्‍ट एंड क्रू काफी सपोर्टिव थे। उन्‍होंने मुझे फिल्‍म के सेट पर काफी सहयोग दिया और नई – नई चीजों से अवगत कराय। खास कर फिल्‍म के निर्माता – निर्देशकों व मनोज तोमर और मुकेश ओझा का मैं शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्‍हें मुझे इस फिल्‍म में ब्रेक दिया। अब सब कुछ दर्शकों के हाथ में है।

मुकेश ऋषि

आपको बता दें कि मुकेश ऋषि 24 साल के हैं और वे इससे पहले कई एड फिल्‍म्स कर चुके हैं। टीवी सिरीयल में भी नजर आ चुके हैं। और अब वे भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू कर रहे हैं।

Language »