फिल्‍म ‘लहू के दुश्मन’ को लेकर एक्‍साइेटड हैं दीपक दिलदार

भोजपुरी सिंगर व अभिनेता दीपक दिलदार की नई फिल्म ‘लहू के दुश्मन’ की शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो गई है, जिसको लेकर दीपक काफी फिल्‍म के सेट पर काफी एक्‍साइटेड भी नजर आये। आपको बताते चलें कि इस फिल्‍म की शूटिंग लॉक डाउन के कुछ दिन पहले शुरू हुई थी, मगर कोरोना वायरस के फैलाव की वजह से लॉकडाउन में फिल्‍म की शूटिंग बंद कर दी गई थी। अब एक बार फिर से गोरखपुर में फिल्‍म के बचे शेड्यूल को पूरे किये जा रहे हैं। जहां सेट पर दीपक दिलदार ने अभिनेत्री कामाक्षी ठाकुर के साथ मिलकर एक्‍शन सिक्‍वेंश शूट किया।

फिल्‍म ‘लहू के दुश्मन’ को लेकर एक्‍साइेटड हैं दीपक दिलदार

इसके बाद दीपक ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि फिल्म ‘लहू के दुश्मन’ सामाजिक फिल्‍म है। मेरा किरदार अब तक तमाम किरदारों से बिलकुल ही अलग है। इसमें मैं छोटे भाई के किरदार में नजर आउंगा। फिल्‍म में अपने ही खून यानी अपने ही रिश्‍ते में आई दरार को लेकर कहानी है। मेरा किरदार बहुत मजेदार है, इसलिए मुझे मजा रहा है और मैं अपना सौ प्रतिशत फिल्‍म को दे पा रहा हूं। वहीं, कामाक्षी ठाकुर ने कहा कि यह मेरी पहली फिल्‍म है। यहां बहुत कुछ सीख रही हूं, जिसका इस्‍तेमाल आगे भी करूंगी। फिल्‍म बेहतरीन है और मैं अपना बेस्‍ट देने की कोशिश यहां कर रही हूं। बांकी सेट पर सभी सपोर्टिव हैं।

बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘लहू के दुश्मन’ के निर्माता शमीम शेख हैं और निर्देशक संतराम हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म अगले साल ही रिलीज होगी। ये कहना है निर्देशक संताराम का।

Language »