भोजपुरी के उभरते सुपर स्‍टार अमरीश सिंह और खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति मौर्या की फिल्‍म ‘कितने दूर कितने पास’ की शूटिंग आज पूरी हो गई। यह फिल्‍म रोमांस जोनर का है, जिसमें अमरीश और प्रीति के रोमांस का जादू जल्‍द ही दर्शकों को देखने को मिलेगी। इसको लेकर दोनों कलाकार बेहद उत्‍साहित हैं और फिल्‍म के आखिरी शॉट के बाद इनकी निगाहें भी दर्शकों पर होंगी।

फिल्‍म ‘कितने दूर कितने पास’ में चलेगा अमरीश सिंह और प्रीति मौर्या के रोमांस का जादू

मगर उससे पहले अमरीश सिंह ने कहा कि फिल्‍म ‘कितने दूर कितने पास’ बहुत अच्‍छी फिल्‍म है। यह रोमांस और इमोशन से लबरेज फिल्‍म है। इसकी शूटिंग में हमने खूब मजे किये। इस फिल्‍म संवाद और पटकथा आपके भी दिल को छू जायेगा। इसलिए मैं सबों यही अपील करना चाहूंगा कि आप इस फिल्‍म को मिस मत करियेगा। जब भी फिल्‍म रिलीज हो, अपने दोस्‍तों के साथ जाकर इसे जरूर देखिये। वहीं, प्रीति मौर्या ने कहा कि फिल्‍म ‘कितने दूर कितने पास’ हमारे लिए चाइलेंजिग था। क्‍योंकि साल 2002 में फरदीन खान और अमृता अरोड़ा की भी एक फिल्‍म इसी टायटल से आ चुकी है। लेकिन फिल्‍म की शूटिंग के बाद अब मैं भरोसे के साथ कह सकती हूं कि यह अलग फिल्‍म है। इसमें अमरीश के साथ मेरी केमेस्‍ट्री बेहद मजबूत है। इसलिए उम्‍मीद करती हूं कि हमारी फिल्‍म दर्शकों को पसंद आने वाली है।

उधर, माँ पीताम्बरा फ़िल्म क्रिएशन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ के निर्माता पी एन सिंह ने फिल्‍म की शूटिंग समाप्‍त होने पर कहा कि हमारी फिल्‍म अब पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में जाने को तैयार है। जल्‍द ही हम फिल्‍म का रिलीज डेट भी जारी करेंगे। बता दें कि फिल्‍म के निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं। फिल्‍म में बॉलीवुड और छोटे परदे चर्चित कॉमेडियन के. के. गोस्वामी भी प्रमुख भूमिका में हैं। लेखक शमशेर सेन हैं और कार्यकारी निर्माता रौनक मिश्रा व जय मिश्रा। डीओपी विकास पाण्डेय व संगीतकार मुन्ना दुबे और कोरियोग्राफर मयंक श्रीवास्तव हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म के प्रमुख कलाकारों में अमरीश सिंह, प्रीति मौर्या, विक्की सिंह ,प्रियांशु सिंह ,के. के. गोस्वामी ,जूही , सत्या शुक्ला, जाग्रति जी,संजू सोंलकी, जे.पी सिंह ,बविता गौतमव बाल कलाकार अनुराग सिंह प्रतीक तिवारी हैं।

Language »