प्रचंड गर्मी के बीच वायरल हुआ दीपक दिलदार व शिल्पी राज का गाना 'स्प्राइट'

प्रचंड गर्मी के बीच वायरल हुआ दीपक दिलदार व शिल्पी राज का गाना ‘स्प्राइट’

शिल्पी राज का ‘स्प्राइट’

 

देश में इन दिनों प्रचंड गर्मी है और लोग परेशान हैं। ऐसे में मशहूर सिंगर दीपक दिलदार और भोजपुरिया म्यूजिक सनसनी शिल्पी राज का गाना ‘स्प्राइट’ लोगों को राहत दे रही है। यही वजह है कि यह गाना 3 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं यह यूट्यूब के ट्रेंडिंग में भी तेजी से ऊपर की ओर छलांग लगा रहा है। यह इस बात को पुख्ता करता है कि गाना ‘स्प्राइट’ से सबों को राहत मिल रही है और लोग इसे बार बार सुन भी रहे हैं।

लिंक : https://youtu.be/qYIOkXhFEe8

तभी गाना ‘स्प्राइट’ को लेकर दीपक कहते हैं कि यह गाना बेहद शानदार और मजेदार है। हर किसी को यह गाना बेहद पसंद आएगा। और आ भी रहा है। उन्होंने कहा कि इस गाने को युवाओं के बीच खूब सुना जा रहा है। हमने इस गाने को बनाने में बेहद मेहनत की है। इसलिए जब हमारे गाने को 3 मिलियन से अधिक बार देखा गया तो यह हमारे लिए बेहद खुशी की बात है। हम चाहते हैं कि गाने को और भी लोग देखें। वहीं शिल्पी राज का कहना है कि ‘स्प्राइट’ की तरह ही यह गाना आपको ठंडक पहुंचाएगी। हमारी मेहनत और आपका प्यार ही इस गाने की सफ़लता है।

रैपर हितेश्वर कल्पना सैनी का भोजपुरी रैप ‘सुना सुना बबुनी’ रिलीज – The Spicy News

शिल्पी की माने तो गाना ‘स्प्राइट’ का गीत संगीत बेहद लाजवाब है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में दीपक दिलदार के साथ सोना पांडेय नज़र आ रही हैं। जबकि लिरिक्स बबुआ भुवन और म्यूजिक दीपक दिलकश का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। निर्देशक चिंटू बिहारी और कोरियोग्राफर विकी डीएस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed

Language »