पूरी हो गयी भोजपुरी फ़िल्म ‘अजनबी’ की शूटिंग, अगले साल होगी रिलीज

निर्माता अरूण दुबे – मनीषा सिंह और निर्देशक राम जे. पटेल की भोजपुरी फिल्‍म ‘अजनबी’ की शूटिंग समाप्त हो गयी है। इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मऊ चल रही थी। फ़िल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद राम जे पटेल ने सबों को दीवाली की बधाई व शुभकामनाएं भी दी और कहा कि हम सबों ने मिलकर एक शानदार फ़िल्म बनाई है। आज शूटिंग पूरी हुई है। अब यह पोस्ट प्रोडक्शन फेज में जायेगा। संभवतः हम इस फ़िल्म को अगले साल ही रिलीज कर पाएंगे। वैसे भी अभी कोरोना की वजह से सिनेमाघर खुले नहीं हैं। तो तब तक हमें फ़िल्म के तकनीकी पक्ष पर भी काम करने का भरपूर मौका मिलेगा।

पूरी हो गयी भोजपुरी फ़िल्म 'अजनबी' की शूटिंग, अगले साल होगी रिलीज
पूरी हो गयी भोजपुरी फ़िल्म ‘अजनबी’ की शूटिंग, अगले साल होगी रिलीज

उन्होंने बताया कि फ़िल्म पटकथा के हिसाब से बेहद स्ट्रॉन्ग है। आज जब फ़िल्म की शूटिंग खत्म हुई है, तब हम पूरे यकीन के साथ कह सकते हैं कि हमारी फ़िल्म ‘अजनबी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। फ़िल्म में सभी कलाकारों ने अपना पूरा पूरा योगदान दिया है। सामाजिक बेस को ध्यान में रखते हुए हमने कमर्सिअल फ़िल्म बनाई है। इसमें भरपूर मनोरंजन होगा, मगर अश्लीलता नहीं होगी। गाने से लेकर संवाद तक दर्शकों को खूब पसंद आने वाले हैं। सभी कलाकारों ने फ़िल्म को शूटिंग के दौरान खूब एन्जॉय किया है। अब सबों को फ़िल्म से काफी उम्मीदें हैं।

धनतेरस पर जारी हुआ यश कुमार और पूनम दुबे की फिल्‍म ‘पारो’ का फर्स्‍ट लुक

आपको बता दें कि श्री सदगुरू इंटरटेंमेंट हाउस और अर्थव आदित्‍य फिल्‍म के बैनर से बनने वाली और ओम सिने वीजन प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘अजनबी’ में प्रेम सिंह और गुंजन पंत मुख्‍य भूमिका में हैं। इनके अलावा ,अतुल सिंह, जे पी सिंह, सत्‍यप्रकाश सिंह, जे के चौहान, पिंटू यादव, राजेश संगवानी, अखिलेश यादव, राधे श्‍याम वर्मा, राजीव भारद्वाज, रविना सिंह, अर्चना सिंह, चंदन, विद्या सिंह, साइना सिंह, अरूण दुबे और मनीष विश्‍वकर्मा फ़िल्म में हैं। फिल्‍म के पी आर ओ संजय भूषण पटियाला है, जबकि म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सावन कुमार, डीओपी रमेश कुमार और स्टिल फोटोग्राफर अतुल चौहान है ।

Language »