बॉलीवुड की म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में इन दिनों रिक्रियेएशन का चलन खूब देखा जा रहा है, जिसे ऑडियंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा स‍कता है कि सन 1958 में आयी सुपर हिट फिल्‍म ‘चलती का नाम गाड़ी’ का लोकप्रिय गाना ‘इक लड़की भीगी भागी सी’ को रिक्रियेट किया गया तो यह पलक झपकते वायरल हो गया। महज 2 दिनों अब तक इस गाने को 48 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में भी बॉलीवुड की सबसे हसीन अदाकारा मानी जानी वाली मधुबाला के ग्‍लैमर को उर्वशी रौतेला ने नये अंदाज में प्रस्‍तुत किया है, जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया है।

आपको बता दें कि गाना ‘इक लड़की भीगी भागी सी’ का ओरिजल ट्रैक किशोर कुमार है, जिसके रिक्रियेएशन में अजय केशवानी ने अपनी आवाज दी है, जिसकी खुमारी लोगों पर खूब देखने को भी मिल रही है। इस गाने को विक्‍की और हार्दिक ने रिक्रियेट किया। इसके ओरिजिनल वर्जन में किशोर कुमार और मधुबाला पर फिल्माया गया था। लेकिन इस सॉन्ग में उर्वशी रौतेला का ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है। कहा जा सकता है इस गाने का दोनों लुक अपने जमाने का हिट है।

उर्वशी रौतेला पर फिल्माए इस गीत को भोजपुरी स्टार पाखी हेगड़े द्वारा निर्मित किया गया है. आपको बता दें गाना कुछ मिनट पहले ही सारेगामा म्‍यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है। फैंस इस गाने में उर्वशी रौतेला की परफोर्मेंस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो में मरून कलर की साड़ी में भीगती हुई रौतेला ने रवीना टंडन के टिप-टिप बरसा पानी सॉन्ग की याद दिला दी।

Language »