श्री गौरी प्रोडक्शन के बैनर से बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘शिवा का सूर्या’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म का ट्रेलर अब वायरल भी हो रहा है। यह ट्रेलर विजय लक्ष्‍मी भोजपुरी ट्यून से रिलीज हुआ है। अभी हाल ही के दिनों में इस फिल्‍म की शूटिंग हैदराबाद में हुई है। इसके निर्देशक सुब्बाराव ग़ोसंगी हैं, जिनकी पहचान इंडस्‍ट्री में एक अलग तरीके की फिल्‍म बनाने वाली है।

पाखी हेगड़े और शिवा शंकर की फिल्‍म ‘शिवा का सूर्या’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ वायरल
पाखी हेगड़े और शिवा शंकर की फिल्‍म ‘शिवा का सूर्या’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ वायरल

लिंक : https://youtu.be/NQKenSmfIGE

हम बात करते हैं फिल्‍म के ट्रेलर के बारे में, जिसकी शुरूआत पावर पैक एक्‍शन सिक्‍वेंस से शुरू हुई है। ट्रेलर में साउथ के तकनीक को बखूबी देखा जा सकता है। फिल्‍म की कहानी एक परिवार की है। इसमें एक्‍शन, इमोशन और मनोरंजन भी भरपूर है। फिल्‍म के गाने भी बेहद खूबसूरत हैं। सुब्‍बा राव एक बार फिर से दर्शकों के लिए बेहतरीन मनोरंजन वाली फिल्‍म बनाने में कामयाब नजर आते हैं। इस फिल्‍म में साउथ के चर्चित अभिनेता शिव शंकर और भोजपुरी की लोकप्रिय अभिनेत्री पाखी हेगड़े के साथ निसार खान, प्रीति शुक्ला की अदाकारी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। एक्‍शन, इमोशन, म्‍यूजिक और डॉयलॉग फिल्‍म की भव्‍यता में निखार लाता है।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘शिवा का सूर्या’ में साउथ के चर्चित अभिनेता शिव शंकर और भोजपुरी की लोकप्रिय अभिनेत्री पाखी हेगड़े के साथ निसार खान, प्रीति शुक्ला, देव सिंह, मंटू लाल, हैरी जोशी, नीलम, संजीव वर्मा, बबिता सिंह, प्रकाश जैश, मंटू लाल यादव, निशा दुबे, कार्तिकेय, गुड्डू सुर्दशन, गौतम राज, राजेंद्र, खुशबू लीड रोल में हैं। फ़िल्म के निर्माता गन्ता श्रीनिवास राव और कोल्लीपुर श्रीनिवास हैं। निर्देशक सुब्बाराव गोसांग हैं। फिल्‍म में म्यूजिक ओम झा, डीओपी सूर्या प्रकाश और आर्ट शेरा का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कोरियोग्राफर रेडी राजू, बैकग्राउंड म्‍यूजिक जेबू, एक्‍शन रामकृष्‍णा और एडिटर संतोष हड़वडे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »