निर्माता डॉ विकास कुमार मोदी जनवरी में करेंगे अपनी पहली भोजपुरी फ़िल्म की घोषणा

कहा – भोजपुरी सिनेमा की उत्तरोत्तर तरक्की में भागीदार बनना सौभाग्य की बात

बॉलीवुड व पंजाबी समेत कई फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुके सेंस एंटरटेनमेंट प्रा. लि. के मालिक डॉ विकास कुमार मोदी जनवरी अपनी पहली भोजपुरी फ़िल्म लेकर आने वाले हैं, जिसकी घोषणा वे जनवरी में करेंगे। लेकिन उससे पहले आज उन्होंने भोजपुरी के दर्शकों को दिवाली और महापर्व छठ की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भगवान भाष्कर की कृपा से हम भोजपुरी सिनेमा को और समृद्धि पर ले जाने का प्रयास करेंगे। इसी क्रम में हम जनवरी में अपनी पहली फ़िल्म की घोषणा करने वाले हैं।

डॉ मोदी ने कहा कि आज भोजपुरी सिनेमा किसी पहचान की मोहताज नहीं है। लेकिन इसके फलक को और वृहद करने का काम हम करने की कोशिश करेंगे। इस दिवाली हमने यही संकल्प लिया है। भोजपुरी बेहद मीठी भाषा है, जिसका प्रसार आज दुनिया भर में है। भोजपुरी सिनेमा के ऑडियंस भी काफी हैं। वैसे यहाँ फिल्में तो खूब बन रही है, लेकिन हमारी कोशिश होगी कुछ अलग करने की।

उन्होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा की उत्तरोत्तर तरक्की में भागीदार हमारे लिए बनना सौभाग्य की बात होगी। हम यहां फ़िल्म मेकिंग के क्षेत्र में एक नए ट्रेंड को सेट करने की कोशिश करेंगे। हमारी फिल्में कंटेंट बेस्ड होंगी और एक क्लास भी होगा। ये सारी जानकारी हम अपने पहले प्रोजेक्ट के साथ जनवरी में साझा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »