श्री एस जे इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म फिल्‍म ‘देशी बॉय’ की शूटिंग चैत्र नवरात्रि के पावन अवसर पर आज से शुरू हो गई है। फिल्‍म की शूटिंग गुजरात के संजान स्‍टूडियो में शुरू हुई है, जो एक महीने तक चलेगी। हालांकि कोरोना संक्रमण को लेकर गुजरात में कई नियम कानून भी सरकार की ओर से जारी किये गए हैं, जिसका ख्‍याल इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान निर्माता आकाश शर्मा पूरी तरह से रख रहे हैं।

निर्माता आकाश शर्मा और अभिनेता राज यादव की फिल्‍म ‘देशी बॉय’ की शूटिंग शुरू

आकाश शर्मा ने इस बारे में बताया कि कोविड 19 दुनिया के लिए एक अभिशाप के रूप में सामने आया है, जिसका असर हर तरह से लोगों पर है। लेकिन इससे जिंदगी थम नहीं जाती, इसलिए हमारी देश की सरकारें कोरोना को लेकर बेहद सजग हैं और इससे बचाव के लिए कई नियम कानून न सिर्फ बनाये गए हैं, उसका अनुपालन भी हो रहा है। गुजरात में भी कोरोना को लेकर सख्‍त नियम बने हैं, जिसका ध्‍यान हम अपनी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान बखूबी रख रहे हैं।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की कहानी शानदार है। हमने कास्टिंग भी कहानी के अनुसार की है। लोगों को इस फिल्‍म में बहुत मजा आने वाला है। फिल्‍म में गाने एक से बढ़कर एक हैं, जो भोजपुरी सिने प्रेमियों के दिल को छू लेंगे। वहीं, फिल्‍म के अभिनेता राज यादव ने इस फिल्‍म को अपने लिए दिल के करीब बताया। उन्‍होंने कहा कि कोविड के बीच भी हम लोगों के मनोरंजन के लिए एक शानदार प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं। यकीनन यह फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। इसमें मेरी भूमिका भी बेहद महत्‍वपूर्ण है।

निर्माता आकाश शर्मा और अभिनेता राज यादव की फिल्‍म ‘देशी बॉय’ की शूटिंग शुरू

निर्माता आकाश शर्मा और अभिनेता राज यादव की फिल्‍म ‘देशी बॉय’ को कई सफल भोजपुरी फिल्‍में दे चुके बलजीत सिंह निर्देशित कर रहे हैं। कहानी मनोज पांडेय की है। म्‍यूजिक साजन मिश्रा का है। डीओपी विपिन प्रसाद का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में राज यादव के साथ चांदनी सिंह, दीपक सिन्‍हा, विनित विशाल, समर्थ चतुर्वेदी, श्रद्धा नवल, लालधारी, ललित झा, नंदनी चौबे, अर्चना प्रजापति, सुधा झा और राम चरण मुख्‍य भूमिका में हैं।

Language »