भोजपुरी के मशहूर अभिनेता अजय यादव और मशहूर अदाकारा मणि भट्टाचार्य जल्‍द ही भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस को ‘440 वोल्‍ट’ का झटका देने वाले हैं। इसकी तैयारी शुरू हो गई है। दरअसल ‘440 वोल्‍ट’ एंजल पिक्‍चर्स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म है, जिसका भव्‍य मुहूर्त आज मुंबई में धूमधाम से किया गया। इस मौके पर फिल्‍म की प्रोड्यूसर पूजा यादव, डायरेक्‍टर राम जे पटेल, अभिनेता अजय यादव, उमेश सिंह, अकरम भट्ट समेत कई समेत कई गणमान्‍य लोग मौजूद रहे। सबों ने फिल्‍म के कंसेप्‍ट की सराहना की और फिल्‍म की सफलता की कामना की।

निर्देशक रामजी पटेल के साथ अजय यादव लेकर आ रहे हैं मनी भट्टाचार्य के साथ "440 वोल्ट"
निर्देशक रामजी पटेल के साथ अजय यादव लेकर आ रहे हैं मनी भट्टाचार्य के साथ “440 वोल्ट”

इस मौके पर राम जे पटेल ने फिल्‍म ‘440 वोल्‍ट’ को लेकर कहा कि फिल्‍म का कांसेप्‍ट बहुत तगड़ा है। ये कांसेप्‍ट ही ‘440 वोल्‍ट’ है, जिसका बड़ा धमाका होने वाला है। यह मौका मेरी टीम के लिए बेहद खास है। फिल्‍म में बहुत प्‍यारा म्‍यूजिक है। अभी अजनबी की शूटिंग पूरी की है। अभी हमने माया की है। दहाड़ की भी शूटिंग कर रहे हैं। हमलोग कांसेप्‍ट पर वर्क कर रहे हैं। कांसेप्‍ट अगर लोगों को पसंद आयेगी तो फिल्‍म भी लोगों को पसंद आयेगी।

उमेश सिंह ने कहा कि यह बेहद कमर्सियल फिल्‍म है। जितनी फिल्‍में आज बन रही हैं। उससे ये अलग हटकर फिल्‍म है। फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द ही शुरू होगी। तकरीनब मई से फिल्‍म शूटिंग को जायेगी।
इस फिल्‍म के लीड अभिनेता अजय यादव की यह चौथी फिल्म है। इससे पहले डायरेक्टर सुब्बा राव जी के निर्देशन में रिलीज हो चुकी फिल्म “काशी विश्वनाथ” में भोजपुरी के मशहूर अभिनेता रितेश पांडे के साथ भी अभिनय कर चुके हैं। इसको लेकर अजय यादव ने कहा कि फुल एक्शन इमोशन फैमिली ड्रामा और लव स्टोरी है। जो कि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। इस फिल्म में मेरा रोल कुछ अलग ही अंदाज में दिखाई देगा। जिसे दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा।

गौरतबल है कि फिल्‍म ‘440 वोल्‍ट’ की कहानी धर्मेंद्र सिंह ने लिखी है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर छोटे बाबा और राजेश दुबे हैं। डांस अशोक दादा का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। प्रोडक्‍शन अरमान शेख का है। फिल्‍म के आर्ट डायरेक्‍टर विक्रम शर्मा हैं। फिल्‍म में अजय यादव, मणि भट्टाचार्य, उमेश सिंह, अकरम भट्ट, पिंटू यादव, जे के चौहान, नीलू यादव और मोहन मुख्‍य भूमिका में हैं।

Language »