मुंबई के गोरेगांव में आज नए कलाकारों को तराशने और निखारने के लिए एक प्रोडक्शन हाउस ‘धमाल फ़िल्म प्रोडक्शन’ कंपनी का शुभारंभ बेहद धूमधाम से हुआ है, जिसके डाइरेक्टर राजकुमार कनोजिया हैं। उन्होंने इस अवसर पर बताया कि ‘धमाल फ़िल्म प्रोडक्शन’ में सिंगिंग, डबिंग और मिक्सिंग समेत उन सभी चीजों की सुविधाएं उपलब्ध होंगी, जो किसी प्रोजेक्ट को बनाने में लगती है। इस मौके पर चंदन राज कुमार (फ़िल्म बंद कर दबंगई, है इश्क़ कबूल और मैं तेरे इश्क़ में मरजावां), संतोष पटेल, राजेश चौधरी, मनोज जायसवाल, आरिफ भाई, संजय, सिंगर संजीत शर्मा, एक्टर सोहन सिंह , आयुष एस प्रसाद, निर्देशक रतन जी, कोरियोग्राफर आकाश कनौजिया, एडिटर एक्टर डायरेक्टर रेखा सिंह, रायटर रंजीत सहनी, सिंगर अजीत यादव, अर्जुन सिंह, दीपक यादव और सुनील कोरी फ़िल्म – मै तेरे इश्क़ मे मरजवा की पुरी टीम अभिनेता चन्दनराज कुमार प्रोड्यूसर – क्रिश्नकान्त को-प्रोड्यूसर संतोष पटेल मौजूद रहे।

उन्होंने बताया कि इस कंपनी से पहले उनकी एक कंपनी थी अर्पिता फ़िल्म प्रोडक्शन, जो भयंदर में थी। उस वक्त हमने अपनी एक फ़िल्म टारगेट का भव्य मुहूर्त किया था, मगर हमारे टाइटल को निरस्त कर दिया गया। बाद में लॉक डाउन हो गया, जिस वजह से मुझे कंपनी ही बंद करनी पड़ी। क्योंकि तब मैं अपने युवा कलाकारों की मदद नहीं कर पा रहा था।

उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के बाद हमने सोचा कि क्यों ना एक बार फिर कोशिश की जाए और जिस सपने को लेकर हम चले थे, उस दिशा में एक प्रयास और किया जाय। इसी सोच के साथ हमने यह प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है, ताकि नए और पुराने कलाकारों के सामंजस्य से प्रतिभाओं को तराश जा सके। मैंने युवाओं के लिए बहुत कुछ सोचा है इसलिए अपनी कंपनी का नाम धमाल रखा है, जिसका मतलब बहुत सारा एंटरटेनमेंट होता है। मुझे उम्मीद है कि अगर लोगों का प्यार और आशीर्वाद मुझे मिलता रहेगा, तो हम अपने मकसद में जरूर कामयाब होंगे।

Language »