भोजपुरी डॉल गुंजन पंत जल्‍द ही ‘दूल्‍हा ऑन सेल’ लेकर आ रही हैं। यानी गुंजन पंत अब दूल्‍हा बेचेंगी। यह सुनने में जरूर आपको थोड़ अटपटा लगेगा, लेकिन यह सौ आने सच है कि गुंजन पंत आने वाले दिनों में ‘दूल्‍हा ऑन सेल’ करने वाली हैं।
‘दूल्‍हा ऑन सेल’ - गुंजन पंत
दूल्‍हा ऑन सेल

दरअसल, ‘दूल्‍हा ऑन सेल’ गुंजन पंत की अगली फिल्‍म है, जो निलाभ तिवारी फिल्‍म्स के बैनर तले B4U मेाशन पिक्‍चर्स के एसोसिएशन से बनने वाली है। इस फिल्‍म के निर्माता संदीप सिंह और निलाभ तिवारी हैं। जबकि फिल्‍म को संजय श्रीवास्‍तव निर्देशित करेंगे। डीओपी प्रमोद पांडेय का होगा और पीआरओ संजय भूषण पटियाला होंगे।

संजय भूषण को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी-बीजेपी बिहार ‘प्रदेश शोशल मीडिया प्रभारी’ नियुक्त

गुंजन अपनी इस अपकमिंग फिल्‍म ‘दूल्‍हा ऑन सेल’ को लेकर खूब एक्‍साइटेड हैं और कहती हैं कि यह अपने आप में एक अलग तरह की फिल्‍म है। इसका कंसेप्‍ट भी शानदार है। स्‍टोरी मजेदार है। और मेरा किरदार भी इस फिल्‍म में बेहतरीन होने वाला है। यही वजह है कि आज मैं इस फिल्‍म में हूं। मुझे लगता है कि यह फिल्‍म जब रिलीज होगी, दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। इसलिए मैं अपनी इस फिल्‍म से बहुत उम्‍मीद भी करती हूं।

thespicynews गुंजन के नयी फिल्म के लिए बहुत शुभकामनये देता है और उनकी फिल्म बहुत बड़ी हिट हो और भोजपुरी का झंडा बुलंद हो. आप सबके सहयोग से भोजपुरी इंडस्ट्री को वर्ल्ड की नंबर १ फिल्म इंडस्ट्री बनानी है| कृपया जितना हो सके सहयोग करे और भोजपुरी की सूंदर छवि को सँवारने में हमारी सहायता करे

https://www.instamojo.com/@arvind_niit2008
भोजपुरी सपोर्ट

कृपया फेसबुक पेज को लिखे करे –https://www.facebook.com/mylifestory4you

प्रवेश लाल और हॉट हेरॉन का इंटरव्यू

प्रवेश लाल और हॉट हेरॉन का इंटरव्यू
Language »