हिमसूर्या म्‍यूजिक एंड इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘तेरे बिना भी क्‍या जीना’ की शूटिंग इन दिनों जोर – शोर से रांची के खूबसूरत लोकेशन चल रही है। फिल्‍म में सोम यादव और अवंतिका यादव मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिनकी केमेस्‍ट्री बेहद खास होने वाली है। इसको लेकर अभिनेता सोम यादव ने कहा कि फिल्‍म की कहानी बेहद रोमांटिक है, जिसकी कहानी ने मेरे दिल को छू लिया था। इसलिए मुझे लगता है कि यह फिल्‍म दर्शकों के दिल को छूने वाली है।

फिल्‍म ‘तेरे बिना भी क्‍या जीना’ के निर्देशक राजीव रंजन दास हैं। फिल्‍म की कहानी जीतेंद्र यादव ने लिखी है। फिल्‍म में सोम यादव और अवंतिका यादव के साथ संजय पांडेय, अयाज खान, रूपा सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म को लेकर सोम यादव और अवंतिका बेहद उत्‍साहित हैं। दोनों को फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्‍म के निर्देशक राजीव रंजन दास ने बताया कि दोनों बेहतरीन कलाकार हैं और इन दोनों की केमेस्‍ट्री दिल छू लेने वाली है। वहीं, अवंतिका ने कहा कि फिल्‍म में मेरा किरदार काफी रोचक है। इसके लिए मैं एक्‍साइटेड हूं। फिल्‍म की शूटिंग में हमें मजा भी आ रहा है।

उन्‍होंने कहा कि इस फिल्‍म की कहानी रोचक है। सोम यादव फिल्‍म में मेरे अपोजिट हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव बेहद खास है। हमारी अंडरस्‍टेडिंग काफी अच्‍छी है। इसलिए हम सेट पर अपने शॉटस बखूबी दे रहे हैं। फिल्‍म की पूरी टीम अच्‍छा काम कर रही है। आपको बता दें कि फिल्‍म ‘तेरे बिना भी क्‍या जीना’ का संगीत छोटे बाबा ने दिया है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। एक्‍शन प्रिंस मिश्रा का है। कोरियोग्राफर दिनेश देवा है। मेकअप साजन कुमार का है। डीओपी सुरेंद्र कुजुर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »