रिश्वा फिल्मस क्रिएशन प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म ‘आग और सुहाग’ का तिसरा जारी कर दिया इस फिल्म को लेकर फ़िल्म के निर्माता राकेश चंद्रा ने कहा कि पूरी फिल्म की यूनिट को छठ की शुभकामनाएं देते हुऐ जल्द ही फिल्म को रिलीज़ करने के प्रयास में हूं , सारे कलाकारों ने बेहद अच्छा काम किया है, जो पर्दे पर आप देख सकेंगे।

आपको बता दें कि फ़िल्म का 3rd को देख कर यही लगता है कि यह एक एक्शन थ्रिलर के साथ साथ रोमांटिक फिल्म है। जिसमे आजकी सनसनाती हीरोइन तेजी के साथ आगे बढ़ते हुऐ श्रुतिराव ने अपनी जलवो का जादू बिखेरा है । इस फिल्म में श्रुति राव के कई शेड्सदेखनेको मिलेंगे फ़िल्म की शूटिंग यूपी के सिद्धार्थनगर में हुई है। यह एक साफ – सुथरी और पारिवारिक फिल्‍म है।

फ़िल्म को लेकर निर्देशक संजय वत्सल ने कहा कि हमने एक बेहतरीन फ़िल्म बनाने की कोशिश की है, जिसकी एक झलक आप सबों के सामने है। हमारी फ़िल्म के गाने और डायलॉग्स सभी दिल छूने वाले हैं। जल्द ही फ़िल्म का ट्रेलर भी आएगा। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘आग और सुहाग’ में चंबल ब्वॉय रवि यादव, श्रुति राव,अन्नु पांडेय , संजय पांडे, जे नीलम, सन्तोष पहलवान , कृष्णा यादव , सतीश वर्मा ,संजना मिश्रा, बंटी त्रिपाठी, सुधा पॉल , निरज गुप्ता, अनीता सहगल की मुख्य भूमिका है । फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर कन्हैया विश्वकर्म एवम फिल्म के राइटर- शकील नियाज़ी, संगीतकार मधुकर आनन्द, गीतकार प्यारे लाल कवि जी , राजेश मिश्रा, हरिराम डेंजर हैं । कास्ट्यूम डिजाइनर- स्नेहा चंद्रा एवं पी आर ओ संजय भूषण पटियाला और फिल्म के डी. ओ. पी. जग्गी पाजी हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed

Language »