फिल्‍म एक विवाह ऐसा भी, दिल का रिश्‍ता, प्रेम कैदी, हीरिये, तिरियारचरित्र और गुंडे 2 में अपनी अदाकारी से दर्शकों को दिलों में राज करने वाले भोजपुरी युवा सुपरस्टार अभिनेता कुणाल तिवारी और काजल यादव के लिए साल का अंत बेहतरीन रहा, क्‍योंकि कल एक साथ उनकी चार – चार फिल्‍मों का मुहूर्त मुंबई में संपन्‍न हो गया।

फिल्‍म एक विवाह ऐसा भी, दिल का रिश्‍ता, प्रेम कैदी, हीरिये, तिरियारचरित्र और गुंडे 2 में अपनी अदाकारी से दर्शकों को दिलों में राज करने वाले भोजपुरी युवा सुपरस्टार अभिनेता कुणाल तिवारी और काजल यादव के लिए साल का अंत बेहतरीन रहा, क्‍योंकि कल एक साथ उनकी चार – चार फिल्‍मों का मुहूर्त मुंबई में संपन्‍न हो गया। कुणाल तिवारी के लिए खास बात इन फिल्‍मों में उनके अपोजिट फीमेल लीड में काजल यादव नजर आयेंगी, जिनके साथ कुणाल यादव की केमेस्‍ट्री को खूब सराहा गया है।

चार फिल्‍मों का मुहूर्त एक साथ संपन्‍न-भोजपुरी युवा सुपरस्टार कुणाल तिवारीऔर काजल यादव
कुणाल तिवारी और काजल यादव

कुणाल तिवारी और काजल यादव की जिन चार फिल्‍मों का मुहूर्त हुआ है, उनमें ‘तू दिया और बाती हम’, ‘मैंने दिल तुझको दिया, रक्‍तचरित्र और काबिल है। फिल्‍म ‘तू दिया और बाती हम’ के निर्देशक संतोष मिश्रा हैं। फिल्‍म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ के निर्देशक संजय श्रीवास्‍तव हैं। फिल्‍म ‘रक्‍तचरित्र’ को भी संजय श्रीवास्‍तव ही निर्देशित करेंगे। और फिल्‍म ‘काबिल’ के निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा निर्देशित करेंगे। इन फिल्‍मों में गीत और संगीत मुन्‍ना दुबे का होगा। कुणाल तिवारी के साथ फिल्‍म में काजल यादव, अमित शुक्‍ला और मनोज टाइगर होंगे। बाकी सब कलाकारों का चयन चल रहा है

अरविन्द अकेला कल्लू की फिल्म ’’आन-बान-शान’’ की शूटिंग समाप्त हुआ

कुणाल तिवारी और काजल यादव अपनी इन फिल्‍मों को लेकर बेहद खुश हैं। वे कहते हैं कि सभी चारों फिल्‍में एक से बढ़कर एक होने वाली है। सबकी कहानी एक दूसरे से मुखतलिफ है। हालांकि ये फिल्‍में कमर्सियल जरूर हैं, इसकी पटकथा कसी हुई है। इन फिल्‍मों की शूटिंग भी जल्‍द ही शुरू होगी और ये संभवत: अगले साल तक सिनेमाघरों में आयेगी।

Support us
https://www.instamojo.com/@arvind_niit2008/
Support us
Language »