भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में चंबल बॉय के नाम से मशहूर अभिनेता रवि यादव के लिए अनंत चतुर्दशी का दिन बेहद खास रहा, क्‍योंकि इस दिन उनके हिस्‍से में चार फिल्‍में आईं। रवि यादव को रिश्वा फिल्म क्रिएशन के निर्माता राकेश चंद्रा ने अपनी चार फिल्‍मों के लिए साइन किया। अवध की शान लखनऊ में रवि यादव के साथ यह अनुबंध किया गया। राकेश चंद्रा ने इसके अलावा अपनी अगली दो और फिल्‍मों की घोषणा भी की।

इसको लेकर रिश्वा फिल्म क्रिएशन के निर्माता राकेश चंद्रा ने बताया कि रवि यादव में बेहद पोटेंसियल है। जब मैंने अपनी पहली फिल्म “आग और सुहाग” बनाई तो मैंने देखा कि शूटिंग के दौरान फिल्म और अपने किरदार के प्रति वे काफी समर्पित थे। साथ में उनका व्यहार पूरे यूनिट के प्रति बहुत अच्छा रहा। उन्‍होंने कहा कि रवि यादव भोजपुरी फिल्म संसार के उगते हुए सूरज हैं। इसी वजह से उन्हें ही मैंने अपनी अगली चार फिल्मों के लिए अनुबंधित किया।

वहीं, राकेश चंद्र ने फिल्म “आग और सुहाग” के निर्देशक संजय वत्सल पर फिर से विश्वास जताया और प्रोडक्शन न.2 का कमान उनके हाथों में थमाया है। साथ ही साथ प्रोडक्शन न. 3 के निर्देशन के लिए एक और बड़ा कदम उठाया। उन्‍होंने अपनी फिल्म “आग और सुहाग ” के मुख्य सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके कन्हैया एस विश्वकर्मा को इस फिल्म का कमान सौंपा है।

इस मौके पर रिश्वा फिल्म क्रिएशन के निर्माता राकेश चंद्रा, निशा आर चंद्रा, अभिनेता (चंबल बॉय) रवि यादव, निर्देशक संजय वत्सल, निर्देशक कन्हैया एस विश्वकर्मा और अभिनेता कृष्णा यादव उपस्थित रहे। वहीं, बाकी के कलाकार और टेक्निकल विभाग का चयन भी बहुत जल्द होगा।

One thought on “चंबल बॉय रवि यादव को रिश्वा फिल्म क्रिएशन ने अपनी चार फिल्‍मों के लिए किया अनुबंधित”
  1. All rights reserved. International Poker Tours Limited, Douglas Bay Complex,
    King Edward Highway, Onchan, click Isle of Man IM3 1 DZ.
    All tables, table gear, poker equipment can be sanitized often. Private Safety Tools PPE’s (masks, gloves, hand sanitisers)
    will probably be made available all through the gaming
    floors, at tables, and ingress and egress factors for
    friends and employees to use at any time.

    Common flights from Moscow arrive in day by day with a flight time of roughly two hours.

    I am in spite of everything guessing, that this was the
    rationale back at the turn of the 12 months, for a brand new regime that hadn’t had time to assess what that they had inherited.
    Please Observe: To enter the Russian Federation you have to a visa if there is no such
    thing as a international treaty between the Russian Federation and
    your nation establishing a visa-free regime. Worldwide flights to Russia together with Moscow can be found from nearly all main worldwide
    airports.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »