गुंजन सिंह का गाना ‘नाच ए जान’ की शूटिंग पूरी, कल होगी रिलीज

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के चेहते स्‍टार गुंजन सिंह का अपकमिंग गाना ‘नाच ए जान’ कल यानी 5 दिसंबर को रिलीज होगी, जिसकी शूटिंग आज पटना में पूरी कर ली गई है। गुंजन सिंह का यह गाना फेमस यूट्यूब चैनल आदिशक्ति म्‍यूजिक पर रिलीज होगी। इस गाने के म्‍यूजिक वीडियो में तृषा गुंजन के अपोजिट नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि इस गाने की शूटिंग पटना के विभिन्‍न लोकेशनों पर हुई है।

गुंजन सिंह का गाना ‘नाच ए जान’ की शूटिंग पूरी, होगी रिलीज
गुंजन सिंह का गाना ‘नाच ए जान’

वहीं, गाने को लेकर गुंजन सिंह और उनकी पूरी टीम को काफी अपेक्षाएं हैं। शूटिंग के बाद गुंजन सिंह ने कहा कि गाना ‘नाच ए जान’ सबों को खूब पसंद आने वाली है। गाने के गीत और संगीत बेहद आकर्षक हैं। यह‍ हमारे दर्शकों के लिए एक बेहतरीन तौहफा होने वाली है। हमने इसमें अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। साल के अंत में मेरा यह गाना भोजपुरी के संगीत प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाली है। मुझे भरोसा है कि यह‍ गाना रिलीज के साथ वायरल भी होगा और ऑडियंस का पॉजिटिव रिस्‍पांस भी मिलेगा।

नाच ए जान’ में तृषा
नाच ए जान’ में तृषा

गुंजन ने बताया कि गाना ‘नाच ए जान’ में तृषा के साथ उनकी केमेस्‍ट्री उभर कर समाने आयेगी।

नीलू शंकर की फिल्‍म ‘बांध के दुपट्टा में दिल ले गईल’ की शूटिंग बिहार में.

उन्‍होंने बताया कि गाने का खूबसूरत लिरिक्‍स अजय बच्चन ने और म्‍यूजिक श्‍याम सुंदर ने तैयार किया है। निर्माता मनोज मिश्रा हैं। कोरियोग्राफर सुशांत चन्दन हैं। इसके पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

www.thespicynews.com
please support.
https://www.instamojo.com/@arvind_niit2008/
Language »