गांधी जयंती के असवर पर रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ का ट्रेलर
  • गांधी जयंती के असवर पर रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ का ट्रेलर फर्स्‍ट लुक हुआ वायरल

 

गांधी जयंती के असवर पर रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ का ट्रेलर
गांधी जयंती के असवर पर रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ का ट्रेलर

सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ का ट्रेलर गांधी जयंती के अवसर पर 2 अक्‍टूबर को रिलीज होगा। ये जानकारी फिल्‍म के निर्देशक लालबाबू पंडित ने दी। उन्‍होंने बताया कि सामाजिक मानदंडों को लेकर बनी फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ की प्रतीक्षा दर्शकों को बेसब्री से है। हम कल यानी 2 अक्‍टूबर को इसकी एक झलक ट्रेलर के माध्‍यम से लेकर आ रहे हैं। हम जल्‍द ही फिल्‍म के रिलीज की तारीख भी बताएंगे।

उन्‍होंने कहा कि रौशन सिंह और एसआरके म्‍यूजिक प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ का फर्स्‍ट लुक आउट कर दिया गया है। इसमें दो नवोदित अभिनेत्री सुदीक्षा झा और संजुक्ता राय के साथ शेरवानी में बैंड बजाते खेसारीलाल यादव नजर आ रहे हैं। फिल्‍म का यह लुक लोगों को खूब भा रहा है। उम्‍मीद है फिल्‍म का ट्रेलर भी दर्शकों को पसंद आयेगी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं। वे बेहद अच्‍छा प्रोड्यूसर हैं। हमने खेसारीलाल यादव के साथ मिलकर कई अच्‍छी फिल्‍में दी हैं और आगे और भी फिल्‍में लेकर आने वाले हैं। हम अपनी पिछली फिल्‍मों की तरह इस फिल्‍म में भी फ्रेश इंटरटेंमेंट जारी रखने वाले हैं। इसलिए हमारी दर्शकों से अपील होगी कि जब भी हमारी फिल्‍म आए, आप सिनेमाघरों में जाकर इसे जरूर देखें।

प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ में खेसारीलाल यादव के साथ सुदीक्षा झा, संजुक्ता राय, अनूप अरोरा, पप्‍पू यादव, अमित शुक्ला, दीपक सिन्हा, संजय पांडेय, संजय वर्मा, वीना पांडेय,मनोज सिंह और अविकृत मुख्‍य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्यूजिक ओम झा का है जबकि लिरिक्स प्यारे लाल यादव, आज़ाद सिंह एवं श्याम देहाती है। फ़िल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं। मार्केटिंग विजय यादव कर रहे हैं। एडिटर जीतेंद्र सिंह जीतू, डीओपी एन सरवन, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, एक्‍शन दिलीप यादव और प्रोडक्‍शन मैनेजर विजय प्रसाद का है।

One thought on “गांधी जयंती के असवर पर रिलीज होगी खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘राजा की आयेगी बारात’ का ट्रेलर”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Language »